न काम न शोहरत इन एक्ट्रेस का घर चलाना हुआ था मुश्किल, फिर इस जुगाड़ से कमा रही आज लाखों

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

TV Actress Earning Source

Tv Actresses Earning : टेलीविजन दुनिया में नई नई एक्ट्रेस आती रहती हैं तो वही पुरानी एक्ट्रेस को काम मिलना बंद होता रहता है। टेलीविजन इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्हें काफी प्रसिद्धि मिल चुकी है लेकिन फिर भी आज वह इंडस्ट्री में काम के लिए तरस रही है। कई अभिनेत्रियां मेकर्स और प्रोड्यूसर से मिन्नतें करती हैं बावजूद इसके उन्हें कोई ऑफर नहीं मिल पा रहा है। अधिकतर अभिनेत्रियां इस सवाल के जवाब पर यह कहती हैं कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है इसलिए उस उन्हें काम की कमी है।

New WAP

बॉलीवुड हो या टेलीविजन जब भी कोई स्टार पॉपुलर होता है तो खुद उसे भी नहीं पता होता है कि उसका यह फेम कब तक रहेगा। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां टेलीविजन इंडस्ट्री की है जो एक समय टीवी स्टार हुआ करती थी लेकिन आज उन्हें कोई भी अच्छा ऑफर नहीं मिल रहा है जिनमें अंकिता लोखंडे, देवोलीना भट्टाचार्य, अनीता हसनंदानी जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल है। इनके जैसी कई अभिनेत्रियां इस समय बिना किसी ऑफर के घर पर खाली बैठे बैठे रिल्स बना रही है। बिना काम के लाइफस्टाइल को मैनेज करने के लिए और घर चलाने के लिए इन्होंने एक नया रास्ता निकाला है।

यह भी पढ़ें : झांकी बाजी के चक्कर में ड्रेस की चैन लगाना भूल गई उर्फी जावेद, कैमरे में कैद हो गए प्राइवेट अंग

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee)

टेलीविजन पर रामायण में सीता का किरदार निभा कर पॉपुलर हुई देबिना बनर्जी पिछले तीन-चार वर्षो से टेलीविजन की दुनिया से गायब है। वर्तमान में उनके पास कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है फिर भी वह लाइमलाइट में बनी हुई है। देबिना बनर्जी की दो बेटियां हैं लियाना और दिविशा अभिनेत्री अपने दोनों बेटियों का व्लॉग मैनेज करती है जिसका नाम है देबीना डिकोड्स। खबरों के मुताबिक देबीना इस यूट्यूब चैनल से काफी अच्छी कमाई कर रही है जहां पर वहां फैशन और किड ब्रांड एंडोर्स भी करती हैं।

New WAP

दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar)

किसी समय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। पिछले काफी समय से वह टीवी पर काम तो नहीं कर रही है लेकिन फिर भी चर्चाओं में बनी रहती है। अभिनेत्री “दीपिका की दुनिया” नाम से यूट्यूब चैनल चलाती हैं तो वही उनके पति शोएब इब्राहिम और उनके ननंद भी व्लॉगिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं। पति शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कर के वीडियोस पर मिलियंस व्यूज आते हैं।

यह भी पढ़ें : सेक्सी गाउन में अंकिता लोखंडे ने छुड़ाए फैंस के पसीने, देखें बोल्ड वीडियो में दिलकश अदाएं

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh)

रीवा की राजकुमारी नाम से मशहूर मोहेना कुमारी सिंह एक समय टेलीविजन की सबसे चर्चित अभिनेत्री थी उन्होंने डांस इंडिया डांस सीजन 3, कबूल है, गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस जैसे कई टेलिविजन शो में काम किया है। आखरी बार साल 2019 में मोहेना कुमारी सिंह ने खतरा खतरा खतरा में काम किया था इसके बाद उन्होंने शादी कर ली और टेलीविजन की दुनिया को अलविदा कह दिया। हालांकि वह मोहिना व्लॉग नाम का यूट्यूब चैनल भी चलाती है लेकिन पिछले 1 वर्षों से वह एक्टिव नहीं है।

रतन राजपूत (Ratan Rajput)

रतन राजपूत कुछ कुछ दिनों पहले खेतों में काम करते हुए वीडियो पोस्ट कर चर्चाओं में आ गई थी। रतन राजपूत छोटे पर्दे की स्टार अभिनेत्री रही है जिन्होंने अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, संतोषी मां, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी जैसे चर्चित शो में काम किया है। इन दिनों अभिनेत्री व्लॉगिंग के जरिए अपना गुजारा कर रही है क्योंकि उन्हें टेलीविजन की दुनिया से कोई ऑफर नहीं मिल रहे हैं। खबरों के अनुसार रतन राजपूत डिप्रेशन के चलते टेलीविजन की दुनिया से दूर हुई थी लेकिन आज वहां यूट्यूब एडवर्टीजमेंट के जरिए लाखों रुपए कमा रही है।

यह भी पढ़ें : काम के लिए दर-दर भटक रही डांसर सपना चौधरी, दर्द बयां करते हुए बताइ इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा बिना कपड़े…

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रही संभावना सेठ बिग बॉस सीजन 2 के बाद चर्चाओं में रही थी। अपने कैरियर में उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन पिछले काफी वर्षों से वह इंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर है। बिग बॉस सीजन 2 में उनके दबंग अंदाज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इन दिनों अभिनेत्री अपने व्लॉग के जरिए अपने से जुड़ी खबरें फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती है।

google news follow button

Leave a Comment