काम के लिए दर-दर भटक रही डांसर सपना चौधरी, दर्द बयां करते हुए बताइ इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा बिना कपड़े…

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज लोगों के बीच में इतनी ज्यादा लोकप्रिय है कि उनके ठुमको पर करोड़ों लोग दीवाने हो जाते हैं बता दें कि उन्होंने अपने डांसिंग के दम पर ही लोगों के बीच में इतनी बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि अब उन्हें पहले की तरह काम नहीं मिल रहा है।

google news
Sapna Choudhary Crying for no work 1

ज्यादातर देखने में आता है कि सपना चौधरी चाहे लोगों के बीच में डांस करती हो लेकिन वे अपने कपड़ों का पूरा ख्याल रखती है और सलवार सूट में और साड़ी में ही डांस करती हुई नजर आती है। लेकिन उन्हें इंटरव्यू के दौरान जो खुलासा किया है। इसे सुनकर कोई चौक गया है उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की है कि उन्हें कपड़ों की वजह से अब जज करने लगे हैं।

Sapna Choudhary Crying for no work 2

इसी वजह से उन्हें अब इंडस्ट्री में ज्यादा काम भी नहीं मिल रहा है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इतनी ज्यादा पॉपुलर है कि उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इतना ही नहीं उनके डांस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल होते हैं। सपना चौधरी ने अपने डांसिंग वीडियो से लोगों के बीच में बहुत लोकप्रियता कमाई है। आज उनके वीडियो देखते ही देखते काफी वायरल होते हैं।

Sapna Choudhary Crying for no work 3

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल हो गए हैं लेकिन ऐसा दौर उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने इस बात की भी जानकारी साझा की है कि वे छोटे कपड़े नहीं पहन सकती हैं, वे किसी को अपना शरीर नहीं दिखा सकती वे कंफर्टेबल महसूस नहीं करती है। इंडस्ट्री में फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे पर काम की तलाश में है लेकिन उन्हें जज किया जाता है।

google news

लोगों के बीच में से ज्यादा पॉपुलर होने के बाद भी सपना चौधरी की स्थिति काम को लेकर अब खराब होती दिखाई दे रही है। डांसर ने कहा है कि आज उन्होंने अपने क्षेत्र में काफी नाम कमाया है आज मैं जिस मुकाम पर है वह अपने मेहनत और अपने डांस के बलबूते पर है लेकिन उन्हें नहीं पता कि यहां और आगे कितना चलने वाला है उन्हें इंग्लिश नहीं आती है और ना ही वह छोटे कपड़े पहन सकती है इस वजह से उनका भविष्य अंधेरे की और जा रहा है।

Sapna Choudhary Crying for no work 4

इतना ही नहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मुंबई के लोगों के लेकर भी काफी कुछ कहा है उन्होंने माया नगरी के लोगों को मतलबी बताया है उनका कहना है कि उन्हें काम रहता है तभी वह दूसरों को तवज्जो देते हैं। उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें उनके कपड़ों की वजह से जज किया गया इतना ही नहीं उन्हें अच्छी ड्रेस भी उनकी पहचान की वजह से नहीं दी गई और भी काफी कुछ भी कह चुकी है लेकिन उन्हें जल्द ही अच्छे काम मिलने की उम्मीद है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles