viral phots: सुशांत सिंह की यादों को भुलाकर नई शुरुआत में लगी रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड ; सुशांत सिंह मामले में नाम आने के बाद सुर्खियों में रही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अब पुरानी यादों को भुलाकर नई शुरुआत करने में लगी है। कुछ समय पहले तक गुमनामी की जिंदगी जीने वाली रिया अब पहले की तरह दिखाई दे रही है। बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती को काम के सिलसिले में मुंबई में देखा गया है। 2020 में खूब सुर्खियों में रहने के बाद अब रिया नई शुरुआत कर रही हैं।

Rhea-Chakraborty1

वहीं हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 21 जनवरी को जन्मदिन आने वाला है। और इस दिन को खास बनाने के लिए सुशांत के परिवार और फैंस खास तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अब देखने वाली बात है रिया इस दिन अपने बॉयफ्रेंड रहे सुशांत के लिए क्या करती है।

Rhea-Chakraborty2

बता दें कि अभी तो रिया अपने फिल्म ‘चेहरे’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। और बताया जा रहा है कि नए साल में रिया को और भी काम मिल सकता है। वहीं इस तरह रिया के अब खुले आम घूमने की तस्वीरों पर ट्रोलर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। जिसमें से कुछ फैन उनसे ये पूछते हुए नज़र आए कि, ‘क्या रिया अपनी आने वाली फिल्म को लेकर मीटिंग कर रही हैं’ किसी ने लिखा ‘रिया चक्रवर्ती अपनी वाली फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर काफी मीटिंग कर रही हैं’

Rhea-Chakraborty3

बॉलीवुड कर रहा सपोर्ट

वहीं अब बॉलीवुड के कई दिग्गज भी रिया का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है। जहां कुछ दिनों पहले रूमी जाफरी ने अभिनेत्री का समर्थन करते हुए आने वाला साल 2021 उनके लिए अच्छा बताया था तो,अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी रिया चक्रवर्ती का समर्थन किया है।

सोनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिये रिया का सपोर्ट किया। सोनी ने ट्वीट करके लिखा,‘उसके जेल जाने से यही साबित हुआ है कि जिन लोगों ने उसके साथ ऐसा किया उससे यही लगा कि रिया एक मासूम विक्टिम रहीं और उन्होंने खेल को गलत तरह से डिजाइन किया। क्यों उसके साथ कोई काम नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा करेंगी, उम्मीद तो यही करती हूं मैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *