GHKPM: एक बार फिर टेलीविज़न पर लौट रही रेखा, ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल खास मकसद से आएगी नजर

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

Rekha in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है यही वजह है कि पिछले 2 सालों से टीआरपी लिस्ट में यह शो टॉप पर रहा है। यह शो दर्शकों के लिए इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इस शो के किरदारों और कहानी का परिचय बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रेखा ने किया था। जब जब इस शो में कोई भी ट्विस्ट आया तब रेखा को बुलाया गया है। एक बार फिर इस शो में एक लंबा अंतराल आने वाला है और नई कहानी की शुरुआत होगी तो बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की दिलकश आवाज और अदाकारी से दर्शकों को आनंदित करेंगी।

New WAP

यह भी पढ़ें : तारक मेहता की बावरी’ का शॉकिंग खुलासा, कहा-वजन कम करने का दिया था अल्टीमेटम, लगवाने पड़े थे इंजेक्शन’

हमेशा टॉप पर रहा है शो

स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ना केवल बड़े बल्कि युवाओं के बीच भी काफी प्रचलित है। हमेशा नए-नए समीकरण दिखाने की वजह से यह शो हमेशा से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा है। एक बार फिर इस शो की कहानी में बदलाव होने वाला है जोकि बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की उपस्थिति में होगा। स्टार प्लस के साथ रेखा का यह तीसरा कोलैबोरेशन है और हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को रेखा की उपस्थिति का इंतजार है। इससे पहले भी रेखा जब स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में दिखाई दी थी सब दर्शन उनकी खूबसूरती और व्यक्तित्व के दीवाने हो गए थे।

यह भी पढ़ें : जीवनसाथी को लेकर मुनमुन दत्ता ने किया बड़ा खुलासा, बताया कि इस तरह का ढूंढ रही है हमसफ़र

New WAP

जैसा कि आप सभी जानते हैं 90 के दशक की सदाबहार अभिनेत्री रेखा इस शो में विशेष उपस्थिति लेकर आ रही है। रेखा के आने से गुम है किसी के प्यार में के दर्शकों का जुड़ाव हमेशा खास रहा है। शो में आने वाले जबरदस्त बदलाव के चलते अभिनेत्री रेखा नए कलाकारों से परिचय कराएंगी। इस शो में सही और विराट की जोड़ी काफी पसंद की जाती है और जब इन्हें नए रूप में प्रस्तुत किया जाएगा तो इसे संबोधित करने के लिए दिग्गज स्टार रेखा से बेहतर कौन हो सकता है। यह शो राजेश रामसिंह, प्रदीप कुमार, पिया बाजपेई और शाइका परवीन प्रोड्यूस करते हैं जोकि स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8:00 बजे दिखाया जाता है।

google news follow button

Leave a Comment