जब अपने से 13 साल छोटे अक्षय कुमार के प्यार में कुछ कर गुजरने वाली थी रेखा, इस हीरोइन ने लगाई थी फटकार

हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री रेखा ने अपनी अदाकारी से सभी लोगों का खूब दिल जीता है। आज भी लोग उनकी अदाओं पर अपना दिल लुटा देते हैं। अभिनेत्री पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। लेकिन वे आए दिन किसी न किसी रियलिटी शो में अपनी अदाकारी दिखाते हुए नजर आ जाती है। लेकिन आज हम हिंदी सिनेमा में रहते हुए उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपके सामने रखने वाले हैं जिन से आप आजतक अनजान रहे होंगे।

Rekha Akshay Kumar Story

अभिनेत्री रेखा का नाम हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकारों के साथ जोड़ा गया। लेकिन फिर भी उन्होंने इन अभिनेताओं को छोड़कर मुझे निर्माता मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली, इतना ही नहीं उनकी शादी भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थी। क्योंकि उन्होंने रात में मंदिर के दरवाजे खुलवा कर मुकेश अग्रवाल के साथ में शादी की, लेकिन उनकी शादी महज 6 महीने ही चल सकी और उनके पति ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसको लेकर भी अभिनेत्री को कई सवालों का सामना करना पड़ा था।

Rekha Akshay Kumar

लेकिन आज हम अभिनेत्री रेखा से जुड़ी एक ऐसी जानकारी आपके सामने साझा करने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए क्या-क्या नहीं किया तो चलो आपको बताते हैं। जब अक्षय कुमार और रेखा एक फिल्म में नजर आए थे उन्होंने साल 1996 में रिलीज हुई खिलाड़ियों के खिलाड़ी में रेखा को अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। इस दौरान अक्षय की उम्र अभिनेत्री रेखा से 13 साल छोटी थी लेकिन उन्होंने इस दौरान अक्षय को अपने करीब लाने की पूरी कोशिश की।

Akshay Kumar Raveena Tandon

इतना ही नहीं इस फिल्म में रवीना टंडन भी अभिनेत्री के तौर पर नजर आई थी बता दें कि इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ियों के खिलाड़ी फिल्म को लेकर रवीना टंडन ने कई राज खोले थे इस दौरान उन्होंने बताया था कि फिल्म के सेट पर रेखा ज्यादातर समय अक्षय कुमार के साथ बिताना पसंद किया करती थी। इतना ही नहीं फिल्म में दोनों ही कलाकारों ने काफी ज्यादा इंटिमेट सीन भी किए थे इस दौरान दोनों की नज़दीकियां भी काफी ज्यादा बढ़ गई थी।

Rekha Akshay Kumar Raveena Tandon

हालांकि रवीना ने यह स्वीकार किया कि वे उस समय अक्षय को पसंद करती थी। लेकिन अक्षय ने शिल्पा शेट्टी के कारण रवीना टंडन को भी छोड़ दिया था। लेकिन रेखा अक्षय को पाने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती थी। वह अक्षय के लिए सेट कर खाना बनाकर भी लाया करती थी। इतना ही नहीं आ गए रवीना ने इंटरव्यू में बताया कि हम दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग थी इसके बाद में भी रेखा ने बीच में आकर अक्षय को मुझसे छीनने की कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *