28 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

सिद्धार्थ माल्या की भद्दी हरकतों की वजह से दीपिका ने तोड़ा था रिश्ता, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप लिस्टेड अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण पिछले दिनों काफी ज्यादा विवादों में रही थी। लेकिन अब वे अपनी आने वाली फिल्मों पर लग गई है। फिलहाल तो कोरोना के कारण सभी फिल्मों के काम बंद है। लेकिन वे जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाली है। वहीं आज इतने बड़े मुकाम हासिल करने वाली दीपिका पादुकोण कभी अपने लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती थी।

New WAP

Deepika Padukone Siddharth Mallya2

तो चलो आज हम आपको दीपिका पादुकोण से जुड़े कुछ ऐसे राज बताते हैं जिनसे शायद आप आज तक अंजान रहे होंगे। वैसे तो आपने दीपिका पादुकोण की लगभग सभी हिट फिल्मों को देखा होगा और उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों के साथ अभिनय किया है। और इंडस्ट्री को कई बड़ी हिट फिल्में भी दी है।

New WAP

Deepika Padukone Siddharth Mallya1

लेकिन फिलहाल तो वे भी कोरोना से संक्रमित है और उनका उपचार चल रहा है। उनके फैंस अभिनेत्री को लेकर कामना कर रहे हैं कि जल्द ही वे ठीक होकर अपने घर लौट आए। रणवीर सिंह से शादी के बाद से ही दीपिका पादुकोण बेहद ही ज्यादा खुश नजर आती है। क्योंकि अभिनेता भी उनका पूरा ख्याल रखते हैं और हर मौके पर उनके साथ मौजूद रहते हैं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी रणवीर सिंह दीपिका का पूरा ख्याल रख रहे हैं।

दीपिका और सिद्धार्थ का रिश्ता नहीं चला

Deepika Padukone Siddharth Mallya5

लेकिन एक समय ऐसा भी था जब दीपिका पादुकोण विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के प्यार में इस कदर पागल थी कि भरे स्टेडियम में दोनों ने एक दूसरे को किस तक कर लिया था। बात करे सिद्धार्थ की तो वे एक समय ‘किंगफिशर’ कंपनी के मालिक थे। और उनकी शान और सोहरत को देख कोई भी उनसे प्यार कर बैठे। लेकिन दीपिका और सिद्धार्थ का यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Deepika Padukone Siddharth Mallya6

इसके बाद जब दोनों से ब्रेकअप को लेकर पूछा गया तो दोनों ने ही एक दूसरे के ऊपर कई तरह के इल्जाम लगा दिए। लेकिन एक दौर ऐसा था जब दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने ज्यादा खो गए थे कि 2011 आईपीएल मैच के दौरान दर्शकों से भरे खचाखच स्टेडियम में दोनों ने एक दूसरे को किस कर लिया था। इसके बाद ही सभी को पता चला कि सिद्धार्थ और दीपिका रिलेशनशिप में है।

Deepika Padukone Siddharth Mallya3

वहीं अपने ब्रेकअप को लेकर दीपिका पादुकोण ने बताया कि दोनों के बीच रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था। और सिद्धार्थ का स्वभाव भी लगातार बदल रहा था। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने की तमाम कोशिशें की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और आखिर में ब्रेकअप करना ही सही लगा।

Deepika Padukone Siddharth Mallya4

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!