शिल्पा शेट्टी बच्चा चाहती थी लेकिन पति नहीं, जानिए क्या थी वजह जो बिना शादी चाहती थी बच्चा

बॉलीवुड के दिग्गज अदाकारा और फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी आज एक बच्चे की मां है और अपने वैवाहिक जीवन में खुशी से जी रही है वही वह पिछले काफी समय से हिंदी सिनेमा से दूरी बनाए हुए उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के साथ अपनी फिटनेस से भी सभी का दिल जीता है। और आज वे महिलाओं के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं इतनी ज्यादा उम्र होने के बाद भी उनके चेहरे पर उम्र का असर नहीं दिखता है।
shilpa shetty kundra

लेकिन आज हम जिस बारे में आपको बताने जा रहे हैं इससे आप आज तक अनजान रहे होंगे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे बच्चा जरूर चाहती थी। लेकिन शादी करना नहीं इस बात से आज तक उनके सभी फैंस अंजान है तो चलो आज हम आपको बताते हैं कि शादी को लेकर शिल्पा शेट्टी का क्या रिएक्शन था। फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

नियमित योग से रहती है फिट

shilpa shetty slim look

बता दें कि अभिनेत्री रोजाना योग करती हैं और इसकी वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। ताकि उनके फैंस भी इस तरह के योग का उपयोग कर अपने शरीर को फिट और तंदरुस्त बना सके वैसे तो शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में रहते हुए कई बड़ी फिल्मों में काम किया और इस दौरान उन्होंने लगभग हर बड़े सितारों के साथ अभिनय किया है। और उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में भी दी जिसके चलते आज भी उनकी अदाकारी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

लेकिन शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं था। उनको लगता था कि शादी करने के बाद में उनका करियर खराब हो जाएगा। क्योंकि जिस दौरान उन्होंने शादी की थी उस समय उनका करियर काफी अच्छा चल रहा था लेकिन राज कुंद्रा ने उन्हें साफ तौर पर कह दिया था कि या तो शादी करो या फिर इस रिश्ते को यहीं खत्म कर दो उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी कर ली।

shilpa shetty morning yoga

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि 32 साल की उम्र तक उनका शादी करने का ऐसा कोई भी इरादा नहीं था। क्योंकि वह अपने करियर को लेकर काफी ज्यादा सोच विचार करती थी। लेकिन उन्हें एक बच्चा चाहिए था बस फिर क्या था उन्होंने राज कुंद्रा से शादी के लिए हां कर दी और आज दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही है। हमें उनकी एक बेटी भी है जो भी उनकी तरह ही काफी ज्यादा क्यूट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *