Rohit Sharma And Yuzvendra Chahal : जब लाइव मैच में रोहित शर्मा ने चहल पर चलाए लात-घुसें, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

Rohit Sharma And Yuzvendra Chahal

Rohit Sharma And Yuzvendra Chahal : इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए वनडे श्रृंखला के दूसरे मुकाबले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मारते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे मुकाबले में विराट कोहली, रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल टीम का हिस्सा नहीं थे। इसी बीच पवेलियन में बैठे रोहित शर्मा ने चहल के साथ मस्ती की।

New WAP

आज होगा भरत और वेस्टइंडीज का मुकाबला

रोहित शर्मा का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि चहल के नजदीक विराट कोहली और गेंदबाज जयदेव उनादकट बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जब रोहित शर्मा आते हैं और शर्मा चहल को मजाकिया लहजे में मारने लगते हैं। पहले कप्तान एक दफा मारते हैं और फिर मजाकिया अंदाज में चहल को पकड़कर कूट देते हैं।

चहल के साथ हुए मस्ती को देख जयदेव उनादकट हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो को देख कोई कोई कप्तान और चहल के बीच शानदार बॉन्डिंग बता रहा है, तो कई लोग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मुंबई इंडियंस ने अमेरिका में T20 लीग में भी बजाया डंका जीता फाइनल मुकाबला, निकलस पूरन ने खेली 137 रनों की तूफानी पारी

New WAP

बता दें कि दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा के गैर मौजूदगी में उतरी भारतीय टीम का नेतृत्व हार्दिक पांड्या कर रहे थे। मैच में पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 40.5 ओवर में केवल 180 रन बनाए। वेस्टइंडीज की टीम ने आसानी के साथ 36.4 ओवर में छह विकेट शेष रहते ही इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ मेजबान वेस्टइंडीज ने श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली है।

बता दें कि कल यानी 1 अगस्त को भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला श्रृंखला का निर्णय करेगा। जो टीम यह मैच जीतेगी, वह श्रृंखला पर कब्जा जमाएगी।

google news follow button