25 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

जब पहली मुलाकात में ही लड़की के सामने फूट-फूट कर रोने लगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मजेदार है किस्सा!

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज हिंदी सिनेमा में जाना माना नाम है। उन्होंने अपने अभी नहीं से सभी का दिल जीता है बता दें कि हिंदी सिनेमा में अभिनय के साथ-साथ उन्होंने कई वेब सीरीज में भी अपना हुनर आजमाया है। इतना ही नहीं आज उन्होंने लोगों के बीच में इतनी ज्यादा पॉपुलरटी बना ली है, किसी भी फिल्म और वेब सीरीज में उनकी मौजूदगी होने से ही उस चीज की हिट होने की गुंजाइश रहती है।

New WAP

nawazuddin-siddiqui1

अभिनेता का यहां तक का सफर इतना आसान नहीं था उन्होंने कई परेशानियों का सामना किया जब जाकर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतने बड़े कलाकार बन पाए हैं बता दें कि उन्होंने अपनी लाइफ में 10 से ज्यादा नौकरियां की है जिसमें उन्हें कई बार चौकीदार भी बनना पड़ गया था। अभिनेता ने मुंबई में रहते हुए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया। वहीं मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि यहां हर लड़के की किसी लड़की से पहचान जरूर है उससे पहले अभिनेता ने ऐसा कुछ नहीं देखा था।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इतना ही नहीं लोगों को देखते हुए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मन में भी विचार आया कि उन्हें भी कुछ इस तरह ही किसी ना किसी लड़की से बात जरूर करना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय बाद ही नवाज की दोस्ती एक लड़की से हो गई, फिर नवाजुद्दीन उस लड़की को डेट पर लेकर गए। लेकर आ अभिनेता काफी ज्यादा शर्माते थे इस दौरान उन्होंने पार्क में घूमते हुए कई घंटों तक अपने दोस्तों से बात नहीं की।


भाई जब पार्क में घूमते घूमते लड़की पूरी तरह से बोर होने लगी तो उन्होंने कहा कि मैं यहां से जा रही हूं इस बात को सुनते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उस लड़की का हाथ पकड़ लिया इस बात से वह काफी ज्यादा नाराज हो गई। इतना ही नहीं लड़की ने कहा कि आप ऐसे कैसे बिना किसी के पीछे उसका हाथ पकड़ सकते हैं इस बात से नवाजुद्दीन काफी ज्यादा डर गए और उन्होंने तुरंत ही लड़की का हाथ छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि उनके द्वारा की गई फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में भी कुछ इस तरह का सीन क्रिएट किया गया था जिसमें हुमा कुरेशी उनसे इस तरह कहती है। लेकिन बड़ी बात यह है कि लड़की का इस तरह गुस्सा देखने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके सामने फूट-फूट कर रोने लगे क्योंकि वह डर गए थे कि कहीं लड़की को इस तरह देखकर लोगों की भीड़ जमा ना हो जाए इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!