28 C
India
Thursday, December 9, 2021

रोमांस से भरी रही है सैफ अली और अमृता की लाइफ, अपना तीसरा रिश्ता भी नहीं टिका पाई अभिनेत्री

बॉलीवुड कलाकारों के प्यार के किस्से आज भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर रहते हैं इतना ही नहीं लोग आज भी बॉलीवुड कलाकारों से जुड़ी बातों को जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक रहते हैं। तो चलो आज हम आपको सैफ अली खान और अमृता की शादी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताते हैं जिससे आप शायद आजतक अनजान रहे होंगे।

- Advertisement -

saif ali khan amrita singh

बता दें कि अमृता और सैफ अली खान की लव स्टोरी भी दूसरे कलाकारों की तरह काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है पता देकर सैफ अली खान पहली नजर में अमृता को हमने दिल दे बैठे थे दोनों की मुलाकात है फिर शो के दौरान हुई थी। वहीं इस फिल्म से सैफ डेब्यू करने जा रहे थे जिसका नाम परम्परा था। इस दौरान ही राहुल ने अमृता को फोटो के लिए न्योता दिया और सैफ अली खान ने पहली बार अमृता को यही देखा था।

amrita singh sharmila tagore saif ali

इतना ही नहीं अमृता की दीवानगी सैफ अली खान पर इस कदर चढ़ गई थी कि सैफ उनसे मिलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते थे। फिल्म का कार्यक्रम खत्म होने के बाद सैफ ने अमृता को कॉल किया और उन्हें डिनर पर चलने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने सैफ अली खान के इस निमंत्रण को स्वीकार नहीं किया। और इसकी जगह अभिनेत्री ने ही सैफ को अपने घर बुला लिया।

Saif Ali Amrita Singh

एक बार सैफ अली खान ने अमृता राव से 100 रुपए मांगे थे। क्योंकि उन्हें घर जाना था। इस बात पर अमृता ने उनसे कहा था कि आप मेरी कार ले जाइए। लेकिन सैफ ने उसने कर ले जाने से इनकार कर दिया। अमृता चाहती थी कि सैफ उनकी कर ले जाए ताकि उनको एक बार फिर मिलने का मौका मिल जाए।

saif ali khan in show

बात की जाए अमृता सिंह की तो वे बेहद ही सुंदर थी। यही कारण था। कि सैफ उन्हें पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे। वहीं जब अमृता के बुलाने पर वे उनके घर पहुंचे तो उन्होंने यहां अभिनेत्री को पहली बार सैफ अली खान ने बिना मेकअप के देखा और उनकी खूबसूरती पर और ज्यादा फ़िदा हो गए। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों एक दूसरे के इतने ज्यादा नजदीक आ गए थे।


इस बात का खुलासा खुद अभिनेता इंटरव्यू के दौरान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताते हुए कहा थाकि उन्हें एक बार मौका मिला तो दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया था। सैफ पर अमृता के प्यार का जुनून इस कदर चढ़ गया था कि वे अभिनेत्री को छोड़ना ही नहीं चाहते थे। खबरों की माने तो सैफ दो दिन तक अमृता के घर में ही रहे थे। दोनों ही कलाकरों ने साल 1991 में शादी कर ली थी जबकि 2003 में इनका तलाक हो गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!