28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

अजय देवगन का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर बड़ा कलाकार बोलता है यह झूठ

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार आए दिन किसी न किसी शो में शिरकत करने पहुंच जाते हैं इस दौरान वे अपने से जुड़ी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातों को लोगों के साथ साझा करते हैं वही इस दौरान कई छुपे हुए राज भी सामने आ जाते हैं। जिनसे सभी लोग अनजान रहे हैं कुछ ऐसा ही हाल ही में अजय देवगन के साथ भी हुआ।

- Advertisement -

Ajay Devgan

उन्होंने भी बात ही बात में बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा राज उजागर कर दिया। उन्होंने कहा कि हर बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर अभिनेता इस बात को हमेशा ही झूठ बोलता है। तो चलो आज हम आपको भी बताते हैं कि ऐसा वह कौन सी बात है जिसको लेकर हमेशा ही बॉलीवुड कलाकार झूठ बोलते आ रहे हैं।

Ajay Devgan 1

अजय देवगन की लाइफ स्टाइल की बात करें तो उन्होंने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में 60 करोड़ की कीमत का एक बंगला खरीदा है बता दें कि इस बंगले को खरीद चाहिए वे बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के पड़ोसी बन गए हैं वे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 4 दशकों से अपनी अदाकारी दिखा रहे हैं। उनकी और काजोल की जोड़ी को भी बड़ा पर्फेक्ट माना जाता है दोनों ही कलाकारों ने हिंदी सिनेमा में अपना अदाकारी का खूब जलवा बिखेरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


बता दें कि हाल ही में दोनों ही कलाकार एक इंटरव्यू में पहुंचे थे यहां उन्होंने एक दूसरे की खूब टांग खींचते हुए नजर आए इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई राज भी उजागर किए, इंटरव्यू के दौरान ही अजय देवगन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों का एक बड़ा राज खोलते हुए बताया कि कितना भी बड़ा कलाकार हो वह अपनी पत्नी से हमेशा एक बात झूठ बोलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star World (@starworldindia)


उन्होंने इस राज को उजागर करते हुए बताया कि हर कलाकार को आपने एक बात कहते हुए हमेशा सुना होगा कि ‘मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं।’ इस बात को लेकर अजय देवगन ने कहा कि यह बात हर कलाकार हमेशा ही झूठ बोलता है और जैसे ही अजय देवगन ने काजोल के सामने यह बात कही जो गुस्से से आगबबूला हो गई और अजय को घूर कर देखने लगी।

Ajay Devgan Family

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!