24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

जब भाई बनाने की बात को लेकर अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ को कह दी थी थप्पड़ मारने की बात

आज के समय में मनोरंजन दुनिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जिससे लोगों को जुड़े रहना काफी ज्यादा पसंद आता है। बता दें कि बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है कि मनोरंजन दुनिया से कोई चटपटी खबर निकल कर सामने नहीं आई हो। यही कारण है कि पिछले कुछ समय से हर वर्ग का इंसान मनोरंजन से लगातार जुड़ता जा रहा है। और जब बात आ जाए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की तो फिर खबरों में तड़का लग ही जाता है।

New WAP

akshay kumar and katrina kaif

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी ही फनी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुन और जानकर हंसी जरूर आ जाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जहां पिछले काफी समय से अभिनेता विक्की कौशल से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर टी आ रही है ऐसे में एक और उनकी खबरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वे अभिनेता अक्षय कुमार को भाई बनाने के लिए राखी बांधना चाहती है लेकिन वे उन से मना कर देते हैं।

New WAP

akshay kumar and katrina kaif 1

चलो आज हम आपको कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार से जुड़ी इस खबर से रूबरू करवाते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ कि अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ से राखी बंधवाने से इंकार कर दिया। आपकी जानकारी दोनों ही कलाकार एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं इस दौरान इन्होंने कई हिट फिल्में भी दी है। इतना ही नहीं दोनों कलाकार अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी मूवी नजर आने वाले हैं। लेकिन इस दौरान या खबर बड़ी तेजी से चल रही है कैटरीना कैफ अक्षय कुमार को भाई बनाना चाहती है लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया।

Katrina Kaif along with Akshay Kumar on Master Chef India set

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह किस्सा काफी पुराना है इस बात का खुलासा कैटरीना कैफ ने साल 2016 के दौरान जब अभिनेत्री मशहूर शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। इस दौरान कैटरीना कैफ ने फिल्म तीस मार खां के दौरान सेट पर हुए किसने के बारे में बताते हुए कहा था कि वह अक्षय कुमार की काफी बड़ी फैन भी है और बहुत अच्छी दोस्त भी तो उनके मन में ख्याल आया कि क्यों ना उनको भाई बना लिया जाए लेकिन उन्होंने जब इस बात का जिक्र अभिनेता से किया तो। उन्होंने कहा थप्पड़ खाओगी क्या?

akshay kumar and katrina kaif 3

जब कैटरीना कैफ की अक्षय कुमार के साथ भाई बनने वाली बात नहीं बन पाई तो उन्होंने यह फार्मूला अभिनेता अर्जुन कपूर पर आजमाया लेकिन उन्हें क्या पता था क्या अर्जुन कपूर अक्षय कुमार से भी ज्यादा खतरनाक निकलेंगे जैसे ही कैटरीना कैफ ने उनसे पूछा कि क्या तुम मेरे भाई बनोगे तो इस सवाल को सुनते ही वह वहां से भाग निकले आज भी कैटरीना कैफ इस किस्से को सुनकर काफी हंसती है।

akshay kumar and katrina kaif 4

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!