27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित आर्ट डायरेक्टर लीलाधर सावंत, आज जूझ रहे आर्थिक तंगी से

मनोरंजन दुनिया की चकाचौंध को देखकर सभी इंसान को यही लगता है कि यहां पर काम करने वाला हर व्यक्ति आलीशान जिंदगी जीता होगा लेकिन बहुत सी बार जो चीज दिखती है असल में वह होती नहीं आज हम जिस कलाकार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। वह बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर काम कर चुके हैं। जिन्हें सबसे बड़े दादा साहब फाल्के सम्मान में से भी नवाजा जा चुका है लेकिन आज उनको दो वक्त की रोटी भी नहीं मिल पा रही है।

- Advertisement -

Leeladhar Sawant Struggle

हम जिस डायरेक्टर की बात करने जा रहे हैं उन्होंने अपनी लाइफ के 25 साल बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए हैं इस दौरान उन्होंने लगातार फिल्मों में स्टेज बनाने का काम किया लेकिन आज वह एक एक रुपए को मोहताज होते हैं और ऐसे समय में उनकी मदद के लिए भी कोई सामने नहीं आया है वही अपनी तंगहाली जिंदगी से परेशान होकर डायरेक्टर लीलाधर ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

Leeladhar Sawant 3

वही लीलाधर सावन की पत्नी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों और डायरेक्टर से मदद की गुहार लगाई है इतना ही नहीं उन्होंने उन सभी लोगों से मदद मांगी है। जो एक जमाने में डायरेक्टर लीलाधर के संपर्क में रहा करते थे जिनके लिए उन्होंने 25 सालों तक इंडस्ट्री ने काम किया उन्होंने कहा कि बीमारी के चलते उनका जीवन काफी तंगी से गुजर रहा है और उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Leeladhar Sawant 4

बात की जाए लीलाधर सावंत के फिल्मी करियर की तो उन्होंने अपने 25 साल के करियर में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में स्टेज बनाने का काम किया है। बता दें कि उन्होंने लगभग 170 से ज्यादा फिल्मों में आर्ट डायरेक्शन किया है। यही कारण है कि उनके बॉलीवुड में दिए अपने इस बड़े सहयोग को लेकर उन्हें हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहब फाल्के से भी नवाजा जा चुका है। उन्होंने अपने करियर में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जुल्मी जैसी फिल्मों में काम किया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!