मंदिर में पानी पीने के चलते बच्चें की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, तो बॉलीवुड से आए ये रिएक्शन

इन दिनों सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पीछे का कारण भी बेहद निंदनीय कर देने वाला है। अक्सर हम किसी भी प्यासे इंसान को पानी पिलाना धर्म समझते हैं। और इसलिए हर चौराहे हो या फिर कोई भी धार्मिक स्थल पानी की उत्तम व्यवस्था आपको मिल जाएगी। ताकि कोई भी इंसान यहाँ आकर अपनी प्यास बुझा सके। लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं। उनसे मानवता को शर्मसार करने का काम किया है।

swara bhaskar2

दरअसल, गाजियाबाद के एक मंदिर में एक छोटा बच्चा प्यास के चलते पानी पीने के लिए अंदर चला गया। और पानी पीने लगा लेकिन वहां मौजूद शख्स को जब पता चला कि बच्चा मुस्लिम है। तो शख्स ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पिटाई करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात की जानकारी खुद पुलिस ने शनिवार को दी।

वहीं इस घटना के बाद अब बॉलीवुड से भी कलाकार सामने आए हैं। और इस पूरी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे एजाज खान ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, वहीं उनके इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉलीवुड से मिली प्रतिक्रिया

एजाज खान ट्वीट किया: “कभी प्यास लगे तो मस्जिद और गुरुद्वारे आ जाना यहां नाम पूछ कर पानी नहीं पिलाते…” एजाज खान ने इस तरह ये ट्वीट किया है. बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो की एक क्लिप साझा करके इस मुद्दे को उठाया। वीडियो में आरोपी व्यक्ति पीड़ित का नाम पूछते हुए उससे धार्मिक स्थल में प्रवेश करने पर पूछताछ करता नजर आ रहा है। उसके तुरंत बाद, वह उसे गालियां देते हुए और उसकी पिटाई करते हुए दिखाई देता है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि शुक्रवार की रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान शृंगी नंदन यादव के रूप में की गई है, जिससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *