रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बड़ी ‘चेहरे’ का पोस्टर आउट, अमिताभ बच्चन ने सभी को किया टैग लेकिन

अपने बुरे दौर से गुजर रही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के लिए रूमी जाफरी उम्मीद की किरण बन कर आए थे। रूमी जाफरी ने काफी समय से बंद पड़ी फिल्म चेहरे को लेकर घोषणा की थी कि वह जल्दी ही इसको पूरा करेंगे। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका था और अब इसका ट्रेलर आना शेष है। विवादों के चलते रिया चक्रवर्ती को इस फिल्म के प्रमोशन और विज्ञापन से अभी तक तो दूर ही रखा गया है।

film chehre poster

गायब है रिया का चेहरा

फिल्म के प्रमोशन और टीशर्ट में रिया का चेहरा गायब था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या रिया को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। आज अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और उन्होंने फिल्म के मुख्य पात्रों को टैग भी किया है। आप देख सकते हैं किस तरह से अमिताभ बच्चन द्वारा जो पोस्टर शेयर किया गया उसमें रिया का नाम कहीं भी नहीं है।

फिल्म चेहरे के पोस्टर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि अदालतों में न्याय नहीं फैसला होता है इंसाफ नहीं फैसला होता है। अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में यह भी जानकारी दी है कि फिल्म चेहरे का ट्रेलर 18 मार्च के दिन शेयर किया जाएगा। एक ओर जहां अमिताभ ने फिल्म के मुख्य कलाकार को टैग किया लेकिन उन्होंने रिया चक्रवर्ती को टैग नहीं किया है।

Rhea Chakraborty will begin from 2021

सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद लोगों का बॉलीवुड के प्रति नजरिया काफी नेगेटिव हो चुका है और रिया को लेकर दर्शकों में नाराजगी भी है। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर है। जिसके चलते कई लोगों ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया है। शायद यही वजह है कि फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म के प्रमोशन से दूर कर रखा है। रूमी जाफरी नहीं चाहते हैं कि रिया के चेहरे का इस फिल्म के प्रमोशन पर कुछ भी नेगेटिव असर हो और फिल्म का बायकॉट कर दिया जाए।

निर्देशक को सता रहा बॉयकॉट का डर

Rumi Jaffery

रूमी जाफरी ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट को भी बदल दिया गया है और अब इसे 30 अप्रैल की बजाय 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। रूमी जाफरी की तरह अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोस्ट में नई रिलीज डेट 9 अप्रैल लिखी है। फिल्म चेहरे एक तीन ल मिस्ट्री है जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *