24 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

CM योगी का ऐलान, हैदराबाद बदलकर होगा भाग्यनगर! सुनते ही जय श्री राम से गूंज उठा हैदराबाद

हैदराबाद में निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां देखी जा रही हैं। सीएम योगी हैदराबाद में रोड शो किया जिसे ओवैसी का गढ़ कहा जाता है इस रोड शो में लोगों का काफी हुजूम देखने को नजर आया।

New WAP

ओवैसी के गढ़ में सीएम योगी की रैली

शनिवार को हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी ने रोड शो के दौरान कहा कि, ” हम सबको यह तय करना है कि एक परिवार और मित्र मंडली को लूट खसोट की आजादी देनी है या फिर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाकर विकास की नई बुलंदियों पर ले जाना है। मित्रों ये आपको तय करना है।”
योगी ने कहा कि, कुछ लोग पूछ रहे थे कि क्या हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किया जाएगा? मैंने कहा- क्यों नहीं, बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जब फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या हो गया, इलाहाबाद का नाम प्रयागराज हो गया तो फिर हैदराबाद का नाम भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता है।

New WAP

हैदराबाद में योगी के रोड शो में लगे जय श्री राम के नारे

योगी का यह बयान सामने आने के बाद हैदराबाद का नाम बदले जाने की बात तेजी से की जा रही है। वही प्रचार के लिए पहुंचे सीएम योगी की रैली में लोग भगवा में नजर आए और इस दौरान फिल्म बाहुबली का गाना जियो रे बाहुबली भी जोर शोर से चलाया गया और जय श्रीराम के नारे लगाए गए।

बीजेपी के प्रचार से बदले समीकरण

योगी की रैली और उनके बयान के बाद ओवैसी ने पलटवार किया है और कहा है कि- यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद दौरे के बाद ओवैसी ने कहा जो शख्स हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी लेकिन नाम नहीं बदलेगा। 

ओवैसी ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि, बीजेपी ने इस चुनाव में इतने लोगों को बुला लिया है, अब खाली डोनाल्ड ट्रंप का आना बाकी है। वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा। क्योंकि उसका भी हाथ थामकर पीएम मोदी ने कहा अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन वो भी गड्ढे में गिर गया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles