CM योगी का ऐलान, हैदराबाद बदलकर होगा भाग्यनगर! सुनते ही जय श्री राम से गूंज उठा हैदराबाद

हैदराबाद में निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां देखी जा रही हैं। सीएम योगी हैदराबाद में रोड शो किया जिसे ओवैसी का गढ़ कहा जाता है इस रोड शो में लोगों का काफी हुजूम देखने को नजर आया।

ओवैसी के गढ़ में सीएम योगी की रैली

शनिवार को हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी ने रोड शो के दौरान कहा कि, ” हम सबको यह तय करना है कि एक परिवार और मित्र मंडली को लूट खसोट की आजादी देनी है या फिर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाकर विकास की नई बुलंदियों पर ले जाना है। मित्रों ये आपको तय करना है।”
योगी ने कहा कि, कुछ लोग पूछ रहे थे कि क्या हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किया जाएगा? मैंने कहा- क्यों नहीं, बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जब फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या हो गया, इलाहाबाद का नाम प्रयागराज हो गया तो फिर हैदराबाद का नाम भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता है।

हैदराबाद में योगी के रोड शो में लगे जय श्री राम के नारे

योगी का यह बयान सामने आने के बाद हैदराबाद का नाम बदले जाने की बात तेजी से की जा रही है। वही प्रचार के लिए पहुंचे सीएम योगी की रैली में लोग भगवा में नजर आए और इस दौरान फिल्म बाहुबली का गाना जियो रे बाहुबली भी जोर शोर से चलाया गया और जय श्रीराम के नारे लगाए गए।

बीजेपी के प्रचार से बदले समीकरण

योगी की रैली और उनके बयान के बाद ओवैसी ने पलटवार किया है और कहा है कि- यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद दौरे के बाद ओवैसी ने कहा जो शख्स हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी लेकिन नाम नहीं बदलेगा। 

ओवैसी ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि, बीजेपी ने इस चुनाव में इतने लोगों को बुला लिया है, अब खाली डोनाल्ड ट्रंप का आना बाकी है। वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा। क्योंकि उसका भी हाथ थामकर पीएम मोदी ने कहा अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन वो भी गड्ढे में गिर गया।

nipen das

Author at Viralsandesh and Editor in Viral News Media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *