Categories: खेल

Live Match में लड़की को प्रपोस कर मशहूर हुए दीपेन की रियल Love Story, 2 साल बाद मिली सफलता

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज को टीम इंडिया ने गंवा दिया है. हालांकि, एक युवक की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी की दुनियाभर में चर्चा हो रही है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे मैच के दौरान रोज विंबुश से प्यार का इजहार करने वाले मेलबर्न के दीपेन मनडालिया की लव स्टोरी हर कोई जानना चाहता है. अब, दीपेन मनडालिया ने अपने Instagram अकाउंट पर अपनी अनोखी लव स्टोरी शेयर की है. पोस्ट में दीपेन मनडालिया ने रोज विंबुश से मुलाकात से लेकर कई सारी बातों का जिक्र किया है.

दीपेन मनडालिया और रोज विंबुश की लव स्टोरी

दीपेन मनडालिया और रोज विंबुश की अनोखी लव स्टोरी दो साल पहले शुरू हुई थी. दीपेन मनडालिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सारी बातें साझा की हैं. दीपेन ने लिखा है तुमने मेरी जिंदगी में रंग भर दिए. मैं दो साल पहले मेलबर्न में शिफ्ट हुआ था. मैंने एक छोटे से अपार्टमेंट में घर लिया था. इसी चीज ने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. दरअसल, उस घर में दीपेन से पहले रोज किराएदार के रूप में रहती थीं. दीपेन को रोज विंबुश के कुछ लेटर्स मिले. इसके बाद दीपेन मनडालिया ने रोज विंबुश को फेसबुक पर खोज लिया.

क्रिकेट मैच के दौरान दीपेन ने रोज को किया प्रपोज

दीपेन ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि दोनों को क्रिकेट मैच का शौक है. पहली मुलाकात में भी हम दोनों ने क्रिकेट से जुड़ी ढेर सारी बातें की. दीपेन को इंडियन क्रिकेट टीम पसंद है. जबकि, रोज ऑस्ट्रेलियाई टीम की फैन हैं. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच के दौरान दीपेन ने रोज को प्रपोज किया और रोज ने उनके मैरिज प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. इस दौरान मैदान पर मौजूद ग्लेन मैक्सवेल ने भी ताली बजाई थी. देखते ही देखते दीपेन मनडालिया और रोज विंबुश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

nipen das

Author at Viralsandesh and Editor in Viral News Media

Leave a Comment