28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

IAS टीना डाबी के कंधो पर अब वित्त विभाग की जिम्मेदारी, दिया गया संयुक्त सचिव का पद

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी अक्सर ही चर्चा में बनी रहते हैं हाल ही में वह अपने वैवाहिक जीवन को लेकर चर्चा में बनी हुई है क्योंकि अपनी शादी के ढाई साल बाद उन्होंने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है। यूपीएससी 2015 टॉपर और आईएएस अफसर टीना डाबी और अतहर आमिर ने शादी की थी और अब इन दोनों के तलाक की खबर देश ही नहीं दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इन सबके बीच टीना डाबी एक और बात को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, राजस्थान सरकार के वित्त विभाग में टीना डाबी ने संयुक्त सचिव का पदभार संभाल लिया है। पिछले दिनों ही टीना डाबी का ट्रांसफर श्रीनगर जिला परिषद से मुख्य कार्याधिकारी पद से हुआ था, तब से ही वह नई जॉइनिंग के इंतजार में थी।

चुनाव के चलते लगी थी रोक

- Advertisement -

टीना को नई जॉइनिंग पहले ही दे दी जाती, लेकिन तबादला 19 नवंबर को होने के कारण और अगले ही दिन चुनाव आयोग की ओर से आचार संहिता लग जाने के चलते स्थानांतरण पर रोक लगा दी गई थी और अब डाबी को नए पद पर जॉइनिंग की परमिशन दे दी गई है।

जॉइनिंग दिए जाने से पहले प्रशासनिक सुधार विभाग के आर्डर और निर्वाचन कार्यक्रम के चलते सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों के ट्रांसफर पर 18 जनवरी 2021 तक प्रतिबंध लगा दिया गया था। जिसके चलते डाबी का स्थानांतरण 11 दिसंबर को होने वाले चुनाव तक रुकने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले उन्हें वर्तमान पद से रिलीव कर दिया गया है और नया पद दे दिया गया है।

इस वक्त टीना डाबी और अतहर खान दुनिया भर में सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं क्योंकि दोनों ही अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं और दोनों ने यूपीएससी टॉप करने के बाद शादी की थी। जिससे वह काफी चर्चा में आए थे और अब एक बार फिर तलाक को लेकर वह चर्चा में है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!