Categories: बॉलीवुड

दिशा सालियान के बिल्डिंग गार्ड ने मुंबई पुलिस को लेकर किया खुलासा, 8 जून का सच आया सामने

8 जून को मलाड में एक अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गि”रने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन का नि”धन हो गया। हालांकि, कई लोगों ने दुखद नि”धन में फाउल प्ले का अनुमान लगाया है। इस बीच कुछ लोगों ने इस कड़ी को सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ने की कोशिश की, जिनकी कुछ दिनों बाद 14 जून को मृ”त्यु हो गई। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, अब उस अपार्टमेंट के सिक्यूरिटी गार्ड ने एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन किया है जो हर किसी को चौंकाने वाला है। यह अपार्टमेंट दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय का है।

अब, बिल्डिंग गार्ड ने कथित तौर पर कहा है कि पुलिस ने दिशा सालियान के नि”धन के दिन किसी से पूछताछ नहीं की थी। वह उन घटनाओं की सीरीज के बारे में विस्तार से बताते हुए गार्ड के मुताबिक, सेलिब्रिटी मैनेजर सुबह करीब 1.30 बजे नीचे गि”री थीं। गार्ड ने यह भी कहा है कि वह 2 बजे तक ड्यूटी पर था। गार्ड आगे कहता है कि वह वही था जिसने घटना के बाद पुलिस और एम्बुलेंस को फोन किया था।

वह यह भी बताता है कि दिशा के दोस्त उसकी ला”श को कार में अस्पताल ले गए थे। उनके अनुसार, पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में देर हो गई और तब तक दिशा को पहले ही अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद वह बताता है कि मृ”तक सेलिब्रिटी मैनेजर रोहन राय की गर्लफ्रेंड थी और वह वहीं रहती थी। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, भारती सिंह और कई अन्य हस्तियों के साथ काम किया। उनका असामयिक नि”धन सभी के लिए एक आ”घात के रूप में आया। हालांकि, बीच में दिशा को लेकर ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं थी कि वो गर्भवती थीं और उनका नाम सूरज पंचोली के साथ भी जोड़ा जा रहा था।

Leave a Comment