28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

सुशांत की ह#त्या हुई बीजेपी के दिग्गज नेता का दावा – CBI , NCB और ED के हाथ लगा पुख्ता सबूत

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौ#त की जांच में लगी तीन एजेंसियों के हाथ कई बड़े सबूत लगे हैं जो यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ#त आ#त्मह#त्या नहीं म#र्डर है। इसकी जानकारी बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी।

ssrwp2
source google
- Advertisement -

उन्होंने बताया कि सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ कई सारे सबूत लगे हैं जो सुशांत की मौ#त में म#र्डर की ओर इशारा कर रहे हैं।  सुब्रमण्यम स्वामी ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के भक्त पूछ रहे हैं कि केस कब बंद होगा और सच्चाई कब सामने आएगी। मैं यह नहीं बता सकता लेकिन, एम्स की टीम ने कुछ नहीं बताया है क्योंकि बॉडी है नहीं।

source twitter

अगर रिपोर्ट्स को देखा जाए तो उसमें कहा है कि म#र्डर नहीं है लेकिन सीबीआई की जांच बता सकती है कि यह सुसा#इड था या म#र्डर। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इन सबूतों को इकट्ठा कर रही है। अब तीनों ही एजेंसी के हाथ कुछ बड़ा सबूत लगा है। मैं इससे पक्के तौर पर कह सकता हूं कि सीबीआई इस सबूत को पेश कर कोर्ट में यह साबित कर देगी कि यह एक म#र्डर था। सुशांत को केवल इंसाफ ही नहीं मिलेगा बल्कि बॉलीवुड का असली चेहरा भी सामने आएगा।’

source twitter
ssrwp1
source google

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने इस महीने के शुरुआत में ट्वीट कर बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसा#इड नहीं की बल्कि उनका म#र्डर हुआ है। इसके साथ ही सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई है। कूपर हॉस्पिटल की ऑ#टोप्सी रिपोर्ट को बदला गया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!