24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

बॉलीवुड इंडस्ट्री के वे तलाक जो आज भी है चर्चा में और जिन्होंने फैंस को भी डाल दिया हैरानी में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार आज मौजूद है जो अपने पार्टनर से तलाक लेकर अपनी जिंदगी अकेले ही खुशहाल तरीके से जी रहे हैं। लेकिन आज हम बोले कि कुछ ऐसे कलाकारों के तलाक के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने अचानक ही अपने पार्टनर से अलग होने का ऐलान कर दिया वही इस ऐलान के बाद इनको लेकर खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल जिसे जानकर उनको भी हैरान रह गए चलो बताते हैं बॉलीवुड की जोड़ी के बारे में।

- Advertisement -

kiran rao aamir khan divorce

इस लिस्ट में पहला नाम आता है आपकी अदाकारी से लोगों के दिलो पर राज करने वाले आमिर खान की जिन्होंने हाल ही में किरण राव से अलग होने का एलान किया है। इस खबर ने मनोरंजन दुनिया में सभी को हैरान कर दिया है। किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि 15 सालों से चला आ रहा यह रिश्ता अचानक कैसे टूट गया।

arbaaz khan malaika arora divorce

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बता दें कि इन दोनों ही कलाकारों ने 18 साल तक चले अपने रिश्ते को अचानक ही तोड़ दिया। बाद में इतना को लेकर खबरें आई थी अरबाज खान की जुआ खेलने की आदत है ज्यादा परेशान और शायद यही कारण उनके बीच तलाक का भी रहा दोनों ने आपसी सहमति से साल 2017 में तलाक ले लिया था। वहीं अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Hrithik Roshan Sussanne Khan Divorce

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक के करियर में सबसे महंगे तलाक का बता दें कि ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन के बीच में अब तक का सबसे महंगा तलाक हुआ था इस तलाक के लिए ऋतिक रोशन को 300 करोड़ से ज्यादा रुपए देना पड़ गए थे। इन दोनों का रिश्ता लगभग 14 सालों तक चला। लेकिन दोनों ने साल 2014 में अलग होने का फैसला कर लिया।

saif ali khan amrita singh

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है अपनी पहले ही मुलाकात में अमृता सिंह को दिल दे बैठे सैफ अली खान का बता दें कि दोनों कलाकारों की लव स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही थी। लेकिन जब इन्होंने साल 2004 में अचानक ही अलग होने का फैसला किया तो सब इस खबर को सुनकर हैरान रह गए। इन दोनों ही कलाकारों ने साल 1991 में शादी की थी।

karisma kapoor Husband Sanjay

इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है 90 के दशक में अपनी अदाओं से हिंदी सिनेमा में बड़ी पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर का बता दें कि उन्होंने बड़े बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी का जहां एक और सबको हैरान कर दिया था क्योंकि इसके बाद उन्होंने लगभग हिंदी सिनेमा से किनारा कर लिया था। करिश्मा और संजय के बीच का रिश्ता 11 साल तक चला लेकिन अचानक दोनों ने साल 2016 में अलग होने का फैसला किया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!