21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

सिडनाज़ की जोड़ी को Most Loved Jodi Award से किया गया सम्मानित, फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनकी याद आज भी सभी के दिलों में पहले की तरह बसी हुई है। यही कारण है कि उनके इस तरह चले जाने के बाद उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से लगातार याद किया जाता है। आज 1 दिन भी ऐसा नहीं जाता जब सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें याद नहीं किया हो, आज लाखों की संख्या में इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

- Advertisement -

siddharth Shukla Death Reason

आपकी जानकारी के बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन जगत के जाने माने कलाकार रहे हैं नई-नई उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन को भी अपने नाम किया था इस दौरान उनकी मुलाकात शहनाज गिल से हुई थी, और दोनों के बीच में इतनी ज्यादा गहरी दोस्ती हो गई थी। घर के बाहर शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला अपनी जोड़ी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते थे। फैंस भी उन्हें सिडनाज़ के नाम से बुलाया करते थे।

लेकिन इस तरह अचानक ही 40 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कहे जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें आज भी नहीं भुला पाए हैं और उन्हें पहले की तरह ही याद करते हैं। अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए काफी बड़ी और अच्छी खबर सामने आई है कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को Most Loved Jodi Award से सम्मानित किया गया है। इस जोड़ी को यह अवॉर्ड The Clef Music Awards की तरफ से Most Loved Duo To Feature In Music Video Award मिला हैं।

बता दें कि यह खबर जैसे कि सामने आई है उसके बाद सही भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस के बीच में काफी खुशी का माहौल है और वह सोशल मीडिया पर इस आवाज को से संबंधित स्क्रीनशॉट को शेयर कर रहे हैं। जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और एक बार फिर पहले की तरह सभी द्वारा याद इस जोड़ी को याद किया जा रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!