23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

दूल्हा था शादी के लिए उतावला लेकिन दो सप्ताह के बाद खुला दुल्हन का राज, अब दूल्हा परेशान

शादी की बात करते ही लोगों के मन में ख़ुशी के लड्डू बनने लग जाते है, लेकिन जब धोखा हो जाए तो चेहरे से खुशी पलभर में गायब हो जाती है। ऐसा ही अजीबो गरीब मामला यूपी से सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। मामला यूं है कि एक दूल्हा अपनी दुल्हनियां लेने के लिए नाचते कूदते बारात लेकर पहुंचा। सात फेरों के साथ सात जन्मों के लिए लड़की को अपनी दुल्हन बनाकर घर ले आया, लेकिन जब बात सुहागरात पर पहुंची तो दूल्हा घबरा गया। क्योंकि जिस दुल्हन को वो अपनी पत्नी बनाकर लाया वो गंजी निकली।

- Advertisement -

Bald Bride viral news

दरअसल मामला यूपी के गोरखपुर जिले से जुड़ा है। यहां एक अजीबो गरीब मामले ने सब को चौका दिया है। एक युवक हंसी खुशी बारात लेकर दुल्हन लेने पहुंचा और सात फेरे के बाद दुल्हन को घर ले आया, लेकिन जब 15 दिनों बाद दुल्हन का राज खुला तो सब हैरान रह गए। जिस लड़की को युवक अपनी पत्नी बनाकर लाया था उसके सिर पर बाल ही नहीं थे। इस बात से दुखी दूल्हा थाने पहुंचा और उसके साथ हुए धोखे को लेकर मामला दर्ज कराया । पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए युवक का कहना है कि उसके साथ छल हुआ है। युवती ने अपना असली चेहरा छुपाया और सिर पर बिग लगाकर शादी की है।

खुशी का माहौल हुआ दुखद

Bald Bride Viral News

वहीं जैसे ही ये मामला पुलिस थाने पहुंचा तो घर में गंभीर माहौल हो गया। वहीं गुस्से में लड़का और उसके परिजनों ने लडक़ी पक्ष से बात कर उसे मायके भेज दिया। वहीं अब लड़की पक्ष ने न्याय के लिये कोर्ट की शरण ली है।

बिग से छिपाती थी सिर

आपको इस मामले से जुड़ी दिलचस्प बात बता दें की जिस लड़के ने शादी की है उसका आरोप है कि उसके बाल नहीं है और वहां अपने सिर पर वीग लगाती है। ये बात लड़की पक्ष ने छुपा कर शादी की है इसलिए उसे मायके भेज दिया है वहीं दूसरी और लड़की पक्ष ने पीपीगंज थाने पर मामला दर्ज करवाया है।

फिलहाल पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्ष के लोगों की रिपोर्ट दर्ज के बाद इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। अब इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं अब ये अनोखा मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!