23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

जब फिल्म ‘सत्याग्रह’ के दौरान करीना कपूर ने अजय देवगन के साथ लिपलॉक करने से कर दिया था इंकार

फिल्मी दुनिया में रोमांटिक सीन का चलन पुराने दौर से ही चलता आया है। लेकिन आज भी बहुत से कलाकार ऐसे मौजूद हैं जिन्हें अपने को-स्टार के साथ लिप लॉक करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए वे कई दफा इन्हें करने से इनकार भी कर चुके हैं। आज जिस मशहूर अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक कई लिप लॉक सीन किए हैं।

- Advertisement -

Kareena Kapoor

लेकिन एक दफा उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अजय देवगन के साथ इस तरह के सीन करने से इंकार कर दिया था। रतलाम बात कर रहे हैं आप बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की अभिनेत्री की बात की जाए तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में काम किया है। और इस दौरान उन्होंने इंटिमेट सीन भी किए है। इतना ही नहीं उन्होंने कहीं बॉलीवुड कलाकारों के साथ में लिपलॉक भी किया है।

Arjun Kapoor Kareena Kapoor

आज करीना कपूर की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जिन्होंने अपने करियर में काफी बड़ी ऊंचाइयों को छूने में सफलता हासिल की है। आज वे किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी का फिल्म इंडस्ट्री पर ऐसा जादू चलाया है कि आज उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके फ्रेंड फॉलोइंग देख कर ही लगाया जा सकता है। करीना कपूर आए दिन अपनी वीडियो और फोटो के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल की होती है।

Kareena Kapoor Ajay Devgan

लेकिन आज हम जिसके बारे में आप को सुनाने जा रहे हैं इससे पहले आपने इसके बारे में नहीं जाना होगा बता दे कि करीना कपूर अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है इतना ही नहीं इस दौरान दोनों की जोड़ी काफी हिट भी साबित हुई लेकिन एक दफा करीना कपूर ने अजय देवगन के साथ फिल्म के दौरान लिप लॉक करने से इंकार कर दिया था। ऐसा नहीं है कि करीना कपूर ने इससे पहले कभी लिप लॉक सीन नहीं किया हूं उन्होंने एक दफा अक्षय कुमार के साथ एक ही फिल्म में 10 बार इस तरह के सीन किए थे।

Kareena Kapoor Ajay Devgan Satyagraha

लेकिन इसके बाद भी अभिनेत्री ने अजय देवगन के साथ इस तरह सीन करने से इंकार कर दिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह के दौरान दोनों ही कलाकारों को एक हाथ में देखा गया था। वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जब फिल्मों में लिपलॉक वाला सीन दर्शाए जाना था तो अभिनेत्री ने इस सीन को करने से इंकार कर दिया। इसके पीछे का कारण भी काफी पेचीदा है। जिस समय फिल्म सत्याग्रह की शूटिंग चल रही थी। उस समय करीना कपूर शादी कर चुकी थी।

Kareena Kapoor Ajay Devgan Satyagraha 1

और अभिनेत्री या नहीं चाहती थी कि उनकी शादी को लेकर लोग किसी तरह के सवाल उठाएं इसीलिए उन्होंने इस तरह के सीन करने से इंकार कर दिया था। बता दे दिया खबर हम दोनों काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था और उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने सत्याग्रह में अजय देवगन के साथ लिपलॉक करने से इंकार कर दिया था।

Kareena Kapoor Pregnancy Bible

बताते चलें कि फिलहाल अभिनेत्री अपने छोटे बेटे जेह को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि पिछले काफी समय से उनके बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है और काफी तेजी से वायरल भी हो रही है। अब हाल ही में उन्होंने अपने छोटे बेटे की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है जो अब तेजी से वायरल हो रही है और सब इस बच्चे को भी तैमूर की तरह क्यूट बता रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!