23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

अंकिता लोखंडे को अपनी बहनों से भी ज्यादा प्यार करते थे सुशांत सिंह राजपूत, ये थी वजह

आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रथम पुण्यतिथि है वहीं इस मौके पर एक दिन पहले से ही उनके फैंस और परिवार वाले उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार शहर कर रहे हैं और अपने चरित्र कलाकार को प्रथम पुण्यतिथि पर शएक फिर दिल से याद कर रहे हैं। बता दें कि 14 जून साल 20-20 को सांसी राजपूत ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद से ही लगातार उनको सोशल मीडिया के माध्यम से याद किया जाता है।

- Advertisement -

ankita lokhande5

लेकिन आज हम उनके जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातों से आपको अवगत कराने जा रहे हैं जिनसे शायद अब आज तक अनजान रहे होंगे। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और प्रड्यूसर संदीप ने एक बार इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से जुड़ी कई बातों को सबके सामने रखा था।

ankita lokhande for sushant singh rajput

इस दौरान संदीप ने बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ना सिर्फ उनकी एक अच्छी दोस्त थी बल्कि उन्होंने उनके दिल में उनके मां का भी दर्जा बना लिया था। अंकिता सुशांत का भेदी ज्यादा ख्याल रखती थी। उन्होंने सुशांत का हर एक मोड़ पर साथ दिया इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत के लिए अपने करियर तक को दाव पर लगा दिया था।

Ankita Lokhande sushant21

रिलेशनशिप में रहते हुए अंकिता सुशांत की हर छोटी से छोटी बातों का खासा ख्याल रखती थी। इतना ही नहीं वे उनके लिए खाना बनाने से लेकर उनकी पसंदीदा किताबों तक का कलेक्शन घर में रखा करती थी। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता था कि अंकिता ने सुशांत से कितना ज्यादा प्यार किया करती थी।

Sandeep Ankita Sushant

आगे बताती हुए संदीप ने कहा कि मैं भगवान से यही प्रार्थना करता हूं कि सभी को अंकिता जैसे ख्याल रखने वाली लड़की मिले। क्योंकि वे उनमें से थी जिन्होंने सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद भी उनकी सफलता के लिए खूब दुआ मांगी। अंकित हर शुक्रवार उनकी फिल्में देखा करती थी और उनके लिए दुआ मांगा करती थी।

Sandeep Ankita Sushant 1

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में रिलेशनशिप टीवी शो पवित्र रिश्ता के दौरान हुआ था। बता दें कि शो के दौरान वे दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ गए थे। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों का यह रिलेशनशिप 6 सालों तक चला लेकिन अचानक 2016 में सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद से दोनों ही अलग-अलग रहने लगे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!