29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

सूर्यवंशम पीड़ित का छलका दर्द, फिल्म के प्रसारण के लिए Set Max से पूछा सवाल, मानसिक पीड़ा का जिम्मेदार कौन?

Sooryavansham: आप सभी को फिल्में देखना पसंद होगा लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सिर्फ टेलीविजन पर ही फिल्में देखना पसंद है। फिल्मों में लोगों की अपनी-अपनी पसंद होती है कई लोग एक्शन फिल्म देखना पसंद करते हैं तो कई लोग कॉमेडी की फिल्म देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी टेलीविजन पर फिल्में देखते हैं तो आपने अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम जरूर देखी होगी। यह फिल्म लगभग हर सप्ताह सेट मैक्स पर दिखाई जाती है।

New WAP

suryavansham amitabh bachchan 1

सेट मैक्स पर दिखाई जाने वाली फिल्म सूर्यवंशम अमिताभ बच्चन की एक असफल फिल्म है। यह टेलीविजन पर इतनी बार दिखाई जा चुकी है कि बच्चे से लेकर बूढ़े तक इसकी कहानी जान गए हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर इस फिल्म से संबंधित मीन वायरल होते रहते हैं। सेट मैक्स पर हर हफ्ते दिखाई जाने वाली फिल्म सूर्यवंशम से लोग इस कदर दुखी हो चुके हैं कि वह सवाल करते हैं कि आखिर यह फिल्म ही इतनी बार क्यों दिखाई जाती है।

सेट मैक्स को लिखा लेटर

सोनी टीवी के सेट मैक्स चैनल द्वारा इस फिल्म को कई बार हफ्ते में दो-तीन बार दिखा दिया जाता है। सेट मैक्स के इस रवैया से दुखी होकर एक शख्स ने लेटर लिखा और पूछा कि इस फिल्म को अभी और कितनी बार टेलीकास्ट किया जाना बाकी है। इस शख्स ने खुद को सूर्यवंशम पीड़ित व्यक्ति बताया है। शख्स ने यह भी लिखा है कि हम हीरा ठाकुर और उसके परिवार से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त कर चुके हैं।

New WAP

सूर्यवंशम पीड़ित व्यक्ति की लिखी चिट्ठी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सूर्यवंशम पीड़ित व्यक्ति का नाम डीके पांडे है जिसने शुद्ध हिंदी में सेट मैक्स को पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है कि आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उसके परिवार को अच्छी तरह से जान गए हैं। हमने सूर्यवंशम फिल्म की अतिरिक्त पारी को देख देख कर उसे याद कर लिया है। मैं आपके चैनल से यह भी जानना चाहता हूं कि अभी और कितनी बार इस फिल्म का टेलीकास्ट किया जाना बाकी है।

डीके पांडे ने सेट मैक्स से यह भी पूछा कि अगर इस फिल्म का हमारी मानसिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ता है तो उसके लिए जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सलाह देने का प्रयास करें। इस शख्स के लेटर पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक युवक ने लिखा है कि अंग्रेजों को पता था कि भविष्य में सेट मैक्स पर सूर्यवंशम फिल्म बार-बार दिखाई जाएगी इसलिए वह भारत छोड़कर चले गए हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!