Categories: बॉलीवुड

मिलिए आज के नए गोविंदा से जिसका वीडियो देख सुनील शेट्टी बोले- चलो इसे मशहूर बनाते हैं!

आज के इस दौर में छोटे कस्बों और गांव में छुपे टैलेंट को दुनिया के सामने रखने का सबसे अच्छा जरिया सोशल मीडिया है आज अंधेरे में जिंदगी जी रहे कलाकारों को रातो रात लोकप्रियता मिल जाती है बता दें कि आज सोशल मीडिया पर हर तरह की एक्टिविटी देखने को मिल जाती है और कई कलाकार तो ऐसे भी मौजूद हैं जिन्हें आज अपनी जिंदगी की सही राह सोशल मीडिया के माध्यम से ही मिल पाई है।

सोशल मीडिया के माध्यम से कम समय में लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता आसानी से बनाई जा सकती है। दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी द्वारा एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें एक बच्चा मजेदार अंदाज में गोविंदा के गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। बच्चे के इस डांस को देख सुनील शेट्टी इतने ज्यादा इम्प्रेस हुए कि उन्होंने ने भी इस वीडियो को शेयर कर दिया और साथ ही उन्होंने लिखा कि चलो इस बच्चे को मशहूर बनाते हैं।

वहीं अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। और देखने वाले यूजर्स इस युवा प्रतिभा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही सुनील शेट्टी ने बच्चे के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “धन्यवाद आशीष चौहान, इस शानदार बच्चे की प्रतिभा को साझा करने के लिए भगवान इस बच्चे को आशीर्वाद दें और यह अपने डांस से ही दुनिया में जीत हासिल करे। चलो इसे मशहूर बनाते हैं।”

बता दें कि सोशल मीडिया के इस दौर में कई उभरते हुए कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिला है।

Leave a Comment