Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह के नाम से बिहार में फिल्म सिटी बने, इस दिशा में प्रयास करेंगे: नीरज सिंह बबलू

पटना, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कैबिनेट का मंगलवार को विस्तार हो गया। वहीं दौड़ में चल रहे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज सिंह बबलू को बीजेपी के कोटे से मंत्री बनाया गया है। नीरज सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन विभाग दिया है।

वहीं पद भर संभालने के बाद एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए नीरज बबूल ने कहा कि आज काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। बीजेपी ने युवाओं को काम करने का मौका दिया है। हम बेरोजगारी को दूर करने का काम करेंगे। नीरज बबलू ने कहा कि हमारे पहली प्राथमिकता लोगों को रोजगार देना होगा। वहीं फिल्म सिटी को लेकर नीरज बबलू ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के नाम से बिहार में फिल्म सिटी बने, इस दिशा में प्रयास करेंगे।

बता दें कि नीरज सिंह बबलू दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई हैं और अभिनेता के निधन के बाद से ही वे काफी चर्चाओं में थे। उन्होंने भी सुशांत सिंह के परिवार के साथ हर मौके पर न्याय की मांग उठाई थी। और उन्होंने कहा भी था कि सुशांत सिंह के साथ गलत हुआ है। वे इस तरह इतना बड़ा कदम नहीं उठा सकते। वहीं नीरज ने सुशांत की बहनों के साथ मिलकर जस्टिसफॉरएसएसआर की मुहिम चलाई थी।

Leave a Comment