Categories: मनोरंजन

हॉलीवुड एक्ट्रेस से खुद की तुलना करना कंगना रनौत को पड़ा महंगा, कमेंट्स पढ़ सिर पकड़ लेंगे आप

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चाओं में है। वे आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। बता दें कि सुशांत सिंह निधन मामले के बाद से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही है। वे हर सामाजिक मुद्दों को लेकर एक्टिव रहने के साथ-साथ यह भी बहुत अच्छे से जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे जगह बनाई जाए। हाल ही में कंगना अपने एक ट्वीट को लेकर फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

दरअसल,बॉलीवुड क्वीन कंगना ने एक ट्वीट में खुद को हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता टॉम क्रूज से बेहतर बताया है। इसके बाद से ही कंगना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और इस ट्वीट पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

बता दें कि कंगना ने यह ट्वीट एक्शन डायरेक्टर निक पोवेल के एक बयान का हवाला देते किया है और खुद को टॉम से बेहतर बताया है। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बहुत परेशान हैं लिब्रुज। ये देखो हॉलीवुड से मशहूर एक्शन डायरेक्टर ने कहा है कि एक्शन के मामले में मैं टॉम क्रूज से भी बेहतर हूं। हा हा हा… बेचारे लिब्रुज और तड़पो। कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। और अब इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है।

एक यूजर ने इस मीम के साथ कंगना पर तंज कसते हुए लिखा कि दुनिया में किसी भी विषय पर चर्चा हो रही होती है तो कंगना का रिएक्शन कुछ ऐसा ही होता है।

Leave a Comment