बॉलीवुड के स्टाइलिश कपल जो अपने रिश्ते को लेकर हमेशा रहते हैं सुर्खियों में! छिड़कते है एक दूसरे पर जान

फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार ऐसे हैं जो आज अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। यह पहली बार नहीं हुआ जब किसी बॉलीवुड अभिनेताओं को लेकर सुर्खियां जोरों पर रही हो, 70 और 80 के दशक में भी ऐसे कई कलाकार मौजूद थे। जिनकी प्रेम कहानी आज भी लोगों को जानना बेहद ही अच्छी लगती है। तो चलो आज बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही जोड़ी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Arjun Kapoor

इस लिस्ट में हम सबसे पहला नाम लेना चाहेंगे फिटनेस गर्ल और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जो इन दिनों अपने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप को लेकर बेहद ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। दोनों ही कलाकारों के बीच में वेतन शिव इतना ज्यादा मजबूत हो गया है कि दोनों ही अपना अधिकतर समय साथ में बिताना पसंद करते हैं इतना ही नहीं छुट्टियों के समय पर भी दोनों ही कलाकार एक साथ सपोर्ट किए जाते हैं।

कैटरीना कैफ

Vicky Kaushal Katrina Kaif

इस लिस्ट में हम दूसरा नाम लेना चाहेंगे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का, यह दोनों कलाकारों के चर्चे भी काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस का कहना है कि दोनों ही कलाकार एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। इसका एक उदाहरण अभी हाल ही में विक्की के जन्मदिन के मौके पर देखा गया था। जब कैटरीना कैफ ने उन्हें एक बेहतरीन अंदाज में विश भी किया था। खेर अब देखना होगा कि दोनों कलाकारों का रिलेशनशिप कितने दिन तक टिकट पाता है।

कियारा आडवाणी

Kiara Advani Sidharth Malhotra

इस लिस्ट में तीसरा नाम लेना चाहेंगे बॉलीवुड के उभरते हुए दो नायाब सितारों का जिन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम करते हुए अपने अदाकारी से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की दोनों ही कलाकारों के प्यार के चर्चे बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस का तो यह भी कहना है कि चाहे दोनों ही अपने प्यार का इजहार करें या ना करें पर ऐसे चुप चुप के मिलने का मतलब तो प्यार ही होता है। अब देखने वाली बात है कि दोनों ही कलाकार अपने इस रिश्ते के बारे में सबको कब बताते हैं।

अनन्या पांडे

ananya pandey and ishan khattar

इस लिस्ट में चौथा नाम उन कलाकारों का आता है जिन्होंने अभी इंडस्ट्री में अपना सफर चालू ही किया है और वह अभी किड्स की गिनती में ही आते हैं। लेकिन यह तो प्यार है किसी को भी हो सकता है। हम बात कर रहे हैं ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के रिश्ते के बारे में दोनों ही कलाकारों को एक साथ कई जगह पर सपोर्ट किया गया है। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों की एक साथ तस्वीरें भी वायरल हुई है। जिसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही किड्स स्टार के बीच में कुछ ना कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *