सोनम कपूर ने रणबीर कपूर को लेकर कहा ‘वो बॉयफ्रेंड बनने के लायक नहीं है’ आलिया संभलकर रहना

बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर फिल्मों में तो हिट साबित हुए हैं। लेकिन वे अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दे कि रणबीर कपूर का बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ में नाम जोड़ा गया है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के साथ तो उनके रिलेशनशिप काफी लंबे रहे थे। लेकिन उनकी कुछ बुरी आदतों के कारण यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया।

Ranbir Sonam Kapoor

वहीं रणबीर कपूर को लेकर सोनम कपूर ने बड़ी बात सबके सामने रखी है। बता दे कि रणबीर कपूर के शुरुआती दिनों में सोनम कपूर भी उनके साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। और दोनों का प्यार काफी गहरा हो गया था। लेकिन आपसी रिश्ते में आई कुछ दरारों के चलते यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों को ब्रेकअप करना पड़ा। फिल्म सांवरिया के समय एक-दूसरे के नजदीक आए दोनों ही कलाकार कुछ समय तक तो अपनी प्यार भरी जिंदगी को लेकर खुश दिखाई दे रहे थे।


लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि सब कुछ बदल गया और रिश्ता ब्रेकअप के रूप में फूट गया और दोनों ही कलाकारों का अलग-अलग होना पड़ा। लेकिन सोनम कपूर अपने रिश्ते का जिम्मेदार भी रणवीर कपूर को ही मानती है उनका कहना है कि जिस तरह से एक बॉयफ्रेंड का नेचर होना चाहिए रणबीर कपूर उससे अलग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)


बता दे कि कॉफी विद करण शो में पहुंची रणवीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर ने इस शो के दौरान ही अभिनेता से जुड़े कई राज सबके सामने बयां किए थे। जब शो के दौरान रणबीर कपूर को लेकर सवाल पूछे गए थे तो अभिनेत्रियों का कहना था कि देश सभी ही मामलों में बेहद ही अच्छे हैं लेकिन बॉयफ्रेंड लायक भी नहीं है।

Ranbir Sonam Kapoor together

वहीं अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के लिए सोनम के ऐसे शब्द सुनकर दीपिका ने भी उनसे सहमति जताई थी। इतना ही नहीं उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर और भी कई राज सभी के सामने बयां की है लेकिन वे रणवीर कपूर के बॉयफ्रेंड वाले बयान पर यही कहती नजर आई थी। वे बॉयफ्रेंड बनने लायक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *