जब अभिनेता जितेंद्र कपूर के साथ जोड़ा गया था श्रीदेवी का नाम ! आज भी इस बात से है सब अंजान!

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन उनकी याद आज भी सभी के दिलों में जिंदा है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया और सभी का दिल भी जीता। हाल ही में 24 फरवरी को श्रीदेवी के निधन को 3 साल पूरे हो चुके हैं। वहीं इस दिन अभिनेत्री की दोनों बेटियों ने अपनी मां को याद करते हुए। उनके हाथ का लिखा एक इमोशनल लेटर पोस्ट किया था।

sridevi pics

आज भी श्रीदेवी के जीवन से जुड़ी बातें हैं जो फैंस के बीच उनकी यादों को बनाए रखती है। बता दें कि अभिनेत्री ने बोनी कपूर से लव मैरिज की थी। लेकिन इससे बावजूद भी उनका नाम कई कलाकारों के साथ जोड़ा गया था। गौरतलब है कि फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में जितेंद्र के साथ काम करने के दौरान श्रीदेवी का उन से भी नाम जोड़ा गया था। वहीं इन बातों को नकारते हुए।

shridevi

श्रीदेवी ने इंटरव्यू में बताया था कि, ‘मैरे और जितेंद्र के बीच ऐसा कुछ नहीं है। मुझे इस बात के बारे में सच में नहीं पता कि ये बात लोग आखिर लाते कहा से है। मैं भले ही एक सीधी-साधी लड़की हूं, लेकिन मैं बेवकूफ नहीं हूं। मैं काफी सोच समझकर फैसला करती हूं। मैं उन लड़कियों में से बिल्कुल नहीं हूं जो किसी का बसा बसाया घर तोड़कर अपना घर बसाने की सोच रखें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *