‘सुपर 30’ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का खुलासा, लोगों ने कहा टीवी के लोग बॉलीवुड में काम नहीं कर सकते

बॉलीवुड इंडस्ट्री बहार से जितनी रंगीन दिखाई देती है। अंदर से उतनी ही उलझी हुई भी है। आज कई कलाकार अपनी मेहनत और हुनर के दम पर बड़े मुकाम को हासिल करने में कामयाब हुए हैं। लेकिन जब वे आज अपने बीते हुए दिनों की बात करते हैं तो वे सहम जाते हैं। क्योंकि बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने अपनी परेशानियों के साथ दूसरों की भी खूब सुनी। लेकिन अपने विश्वास के चलते वे आज सफल है। तो चलो आज ऐसी ही एक अदाकारा के बारे में आपको बताते हैं।

mrunal thakur1

दरअसल, टीवी शोज और बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अदाकरी का जलवा दिखा चुकी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है। बता दें कि मृणाल कई वेब शो में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही मृणाल ठाकुर ने ‘लव सोनिया’ और जॉन अब्रहब की फिल्म ‘बाटला हाउस’, ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ में भी नजर आईं थीं। वहीं अभिनेत्री हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आएंगी।

mrunal thakur2

आलोचकों को दिया करारा जवाब

वहीं अपनी इस जर्नी को लेकर अभिनेत्री कहती हैं, “मैं उन लोगों का शुर्क्रिया अदा करना चाहती हूं जो मुझे यह सब कहते थे। अगर वह ऐसा न करते तो शायद मैं आप लोगों के सामने नहीं बैठी होती। उन सभी को शुक्रिया, जिन्होंने मुझे कहा कि मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं, बल्कि टीवी तक ही सीमित रह सकती हूं। मैं आज जहां हूं, खुश हूं। दरअसल, उन लोगों ने यह कहकर मुझे मोटिवेट ही किया और मैंने उनकी इस बात को पॉजिटिवली लिया।”

मृणाल ठाकुर आगे कहती हैं कि कई बार ऐसा भी हुआ है जब मैं बॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई और लोगों ने मुझे कहा कि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं. मैं आज भी यह बात कहती हूं कि एक ऑडिशन ले कर देख लो। क्रिटिसिज्म झेलने के बाद मुझे लगा कि एक यही चीज है जो मुझ में आगे बढ़ने भूख पैदा करती है।

Mrunal Thakur super 30

लोग यहां तक कहते थे कि तुम्हारे पास टीवी फेस है. तुम केवल टीवी पर ही अच्छी दिख सकती हो. लोगों की धारणा है कि टीवी के लोग बॉलीवुड में काम नहीं कर सकते. मैं यह चीज ब्रेक करना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मैं फिल्मों के लिए ही बनी हूं और कोई मुझे रोक नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *