29 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

जवान बेटे को खोने के बाद इस तरह जिंदगी जी रही है सिद्धार्थ की मां रीता, तस्वीर देख छलक जाएंगे आपके आंसू

जाने-माने टीवी एक्टर और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। उन्होंने 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके अचानक इस दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद उनके परिवार का काफी बुरा हाल है। बता दें कि वे अपने परिवार के इकलौते बेटे थे। उनके इस तरह चले जाने का गम उनकी मां से अच्छा कौन जानता होगा।

google news
Rita SHukla Sidharth Mother 1

सिद्धार्थ शुक्ला अपने परिवार के लोग थे बैठे थे बता दें कि उनके निधन की खबर सामने आने के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया बता दें कि उनके सीने में अचानक दर्द उठा इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन जब तक उनका निधन हो चुका था। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि का दौर शुरू हो गया था।

Rita Shukla Sidharth Mother 2

अभिनेता को आज भी उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वाले भी समय-समय पर अपने बेटे को याद करना नहीं भूलते इतना ही नहीं उनके साथ बिग बॉस 13 से लोगों के बीच में लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल आज भी अपने चहेते दोस्त को भुला नहीं पाई और अदाकारा हर समय अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती रहती है।

एक्टर के अचानक इस दुनिया से अलविदा कह जाने के बाद शहनाज गिल इतनी ज्यादा टूट गई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने उन्हें संभाला था। लेकिन अब शहनाज पहले की तरह जिंदगी जीने लगी है तो वहीं उनकी मां रीता की हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने बेटे को खोने के बाद किस तरह से अपनी जिंदगी को जी रही है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता ‘ब्रह्मकुमारी’ से जुड़ी है। और बच्चों के साथ अपना समय व्यतीत कर रही है।

google news
Rita Shukla Sidharth Mother 3

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की मां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वह ब्रह्मकुमारी के एक इवेंट में पहुंची जहां वे बच्चों के साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही है लेकिन इस मुस्कान के पीछे कितना दर्द छुपा है। यहां उनसे ज्यादा और कोई नहीं जान सकता उनकी इन तस्वीरों को देखकर सभी काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं। खासकर के सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles