22 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt जल्द लेने वाले हैं तलाक? क्या इस वजह से हो सकते है अलग

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब हर तरफ दोनों की शादी से जुड़ी तमाम फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को पहले से ही काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। दोनों 5 साल से एक दूसरे को सपोर्ट करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं आलिया का रणबीर के घर शादी से पहले भी आना जाना लगा रहता था। उनकी अपनी सास नीतू कपूर से काफी अच्छी बनती हैं।

google news

शादी होने के बाद ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रास्ते बदल लिए हैं दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों के प्रोजेक्ट में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। इतना ही नहीं शादी होने के बाद आलिया भट्ट की सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें ऐसी वायरल हो रही है जिसमें वे काफी और दिखाई दे रही है और इस दौरान उन्होंने काफी छोटे कपड़े पहन रखे जिस वजह से उन्हें जमकर सुर्खियां बटोर ली है।

आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें ऐसी भी सामने आए जिसमें उन्होंने मंगलसूत्र तो छोड़ माथे पर सिंदूर भी नहीं लगाया हुआ था। इस वजह से भी काफी लोगों की निगाह में बनी हुई है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद आलिया भट्ट ने भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की और इस दौरान ही वे सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के प्यार में लट्टू हो गई थी।

Ranbir Kapoor Deepika Padukone

आशिकी के मामले में रणबीर कपूर भी किसी से कम नहीं है बता दे कि उन्होंने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई दिग्गज अभिनेत्रियों को डेट किया है इतना ही नहीं एक रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया जाता है कि उन्होंने अपने वर्जिनिटी ही छोटी उम्र में ही खो दी थी। शादी के बाद से दोनों कलाकारों के बीच में काफी अच्छा रिश्ता देखने को मिल रहा है एक नई नई शादी से पहले भी दोनों हमेशा एक साथ में नजर आते थे, और दोनों को एक दूसरे से काफी ज्यादा अंडरस्टैंडिंग है।

google news
krk on ranbir alia marriage

रणबीर आलिया की शादी के बाद अब केआरके का वीडियो काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है बता दे कि केआरके हमेशा से ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। उन्होंने इस दौरान रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते की बुनियाद के बारे में भी जानकारी दी जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए बताया कि वह हमेशा साथ रहेंगे वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि जल्द ही दोनों का तलाक हो जाएगा?

इस सर्वे को पूरा करने के बाद केआरके ने एक वीडियो जारी करते हुए दोनों के जीवन से जुड़ी तमाम जानकारियां वीडियो के माध्यम से साझा की है इसमें उन्होंने यह भी बताया है कि किसका किसके साथ में अफेयर रहा है। हालांकि दोनों कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार है और दोनों अपनी लाइफ स्टाइल को अपने अनुसार जीना पसंद करते हैं तो यहां आने वाला समय ही बताएगा कि दोनों साथ रहते हैं। या केआरके की बात सही साबित होती हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles