विवादों में घिरा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो, एक गलती पर पूरी टीम को मांगनी पड़ी माफी, जाने पूरी खबर

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से लगातार अपने दर्शकों को इंटरटेन करते हुए आ रहा है। बता दें कि शो में गोकुलधाम सोसायटी मैं रहने वाले सभी कलाकार लोगों को काफी इंटरटेन करते हुए नजर आते हैं। गौरतलब है कि कॉमेडियन शो ने अब तक 3000 से ज्यादा एपिसोड अपने दर्शकों के सामने प्रस्तुत किए हैं। सभी एपिसोड लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

google news
Tarak mehta show big mistake

इतना ही नहीं शो मे हर फेस्टिवल को काफी धूमधाम से मनाया जाता है इतना ही नहीं कॉमेडी के अलावा भी शॉप के द्वारा लोगों को कई तरह की जानकारियां साझा की जाती है वही हाल ही में एक जानकारी देकर पूरे शो के किरदार काफी ज्यादा विवादों में फंस गए हैं इसके लिए उन्हें अपने दर्शकों से माफी भी मांगना पड़ गई है।

दरअसल, शो में एक आयोजन के दौरान लता मंगेशकर के गीत ऐ मेरे वतन के लोगों को लेकर गलत जानकारी साझा की गई थी। उन्होंने बाद में जानकारी साझा करते हुए सभी से माफी मांगी है उन्होंने कहा है कि उनके द्वारा गलत जानकारी दे दी गई थी जबकि ए मेरे वतन के लोगों गीत को 26 जनवरी साल 1963 को रिलीज किया गया था जबकि उनके द्वारा यह जानकारी साल 1965 की बताई गई थी। उन्होंने आगे इस तरह की कोई भी गलती को लेकर सावधानी बरतने की भी बात कही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!