23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड तो भाई सुशांत को याद कर इमोशनल हुए बहन श्वेता सिंह कीर्ति!

हाल ही में 67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों की घोषणा कर दी गई। और यह आयोजन एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया। बता दें कि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म छिछोरे को बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड मिला है। जिसने एक बार फिर अभिनेता की यादों को सबसे दिल में जगा दिया है। वहीं इतना बड़ा सम्मान मिलने के बाद सुशांत के परिवार वाले अपने लाल को याद कर इमोशनल हो रहे हैं।

shweta singh kirti said about sushant singh rajput
- Advertisement -

बता दें कि उनकी बहन स्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को हर मौके पर याद करती है। और उनसे जुड़ी हर बातों को फैन्स के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करती है। ऐसा बहुत कम ही हुआ है जब स्वेता सिंह अपने भाई की खुशी में शामिल ना हुई हो। वे ऐसा कोई सा भी लम्हा नहीं छोड़ती है। जब भाई से जुड़ी बातों को लेकर वे इमोशनल नहीं हुई हो।

सुशांत की आखरी फिल्म थी

sushant award2

दरअसल, हाल ही में सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म छिछोरे को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। बता दें कि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई आखिरी फिल्म थी। वहीं उनकी इस फिल्म ने सभी का खूब दिल जीता फिल्म में सुशांत की अदाकारी को भी खूब पसंद किया गया। इसके चलते छिछोरे को साल 2019 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है।

sushant award1

वहीं अपने भाई को इतना बड़ा सम्मान मिलने के बाद बहन स्वेता सिंह ने इमोशनल नोटिस लिखा है। वैसे वे सुशांत सिंह को हर मौके पर याद कर उनके जुड़ी यादों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती रहती है। अभिनेता की आखिरी फिल्म को मिले इस अवॉर्ड के बाद श्वेता ने लिखा है कि भाई आपकी फिल्म ने इतना बड़ा नाम कमाया है। हमे आप पर गर्व है। काश आप हमारे साथ होते। हमे आप पर हमेशा से ही गर्व था। हमे पता था कि आप अपनी लाइफ में बहुत कुछ बड़ा करोगे। आप इस लम्हे को देख रहे होंगे।
श्वेता ने आगे लिखा कि #ChichhoreBagsNationalAward #SushantOfHero

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!