29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

मजेदार किस्सा: जब धनुष को ऑटो ड्राइवर समझ बैठे सेट पर सभी, आज है नेशनल अवॉर्ड विजेता

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत साबित करने के लिए लोगों को आज भी कई तरह के पड़ाव को पार करना पड़ता है। इसी के चलते बहुत से कलाकार तो ऐसे भी होते हैं। जो बीच में ही अपना रास्ता बदल लिया करते हैं। लेकिन जो टिक जाता है। वह आगे जाके बहुत बड़ा नाम कमाने में भी सफल हो जाता है। आज कोई भी इंडस्ट्री हो शुरुआत में बड़े संघर्षों का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद ही वह करोड़ो लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने में सफल होते हैं।

New WAP

dhanush south superstar

आज हम ऐसे ही कलाकार की बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद कई बड़ी परेशानियों का सामना किया। बहुत ताने भी सुने लेकिन आज वे बड़े कलाकार हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं। रजनीकांत के दामाद धनुष की जो आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। आज उसने अपने काफी लेट के दम पर साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं।

फिल्म के सेट पर ऑटो ड्राइवर बुलाते थे लोग

dhanush south superstar1

सभी धनुष की फिल्मों को देखना बेहद ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि यहां तक का सफर तय करने में उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था तो चलिए आज आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें से आपको अवगत कराते हैं। धनुष पर्सनालिटी की बात करें तो वे शुरू से दुबले पतले हैं इसको लेकर फिल्म के सेट पर उनके कई बार मजाक भी बढ़ाया जाता था आलम यह था कि लोग उन्हें ऑटो ड्राइवर के नाम से भी पुकारा करते थे।

New WAP

लुक्स को लेकर उड़ाते थे मजाक

dhanush south superstar2

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हुए धनुष कहते हैं कि उन्हें अपनी पर्सनालिटी और लुक्स को लेकर कई बार ताने सुनने को मिले हैं। लोग फिल्म सेट पर ही मेरा मजाक उड़ाने लग जाया करते थे। कई बार तो मैं जब फिल्म शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचता था तो लोग मुझसे सवाल करते थे कि फिल्म का हीरो कौन है। और जब उन्हें पता चलता कि इस फिल्म में हीरो का किरदार निभाने वाला हूं। तो लोग मेरे सामने ही मेरा मजाक उड़ाया करते थे। ऐसे व्यवहार के चलते मेरे साथ कई बार होने तक की नौबत आ गई थी।

धनुष को मिला नेशनल अवॉर्ड

dhanush south superstar3

लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी हमेशा यही सोचा कि जो काम सब कर सकते हैं वह मैं क्यों नहीं कर सकता बस यही सोच ने मेरी तकदीर बना दी और आज में इतने बड़े मुकाम तक पहुंच पाया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साउथ के सुपरस्टार धनुष को हाल ही में उनकी फिल्म असुरन के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!