गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान शिमरोन हेटमायर ने मारा 5 लाख का छक्का, वीडियो हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग IPL में जैसे जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे हैं। वैसे ही एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले क्रिकेट प्रेमियों को देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस बार टाटा की टॉफी हासिल करने के लिए 10 टीमें क्रिकेट के मैदान पर अपना दमखम दिखा रही है। रोजाना ही एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं।

google news
Hetmyers one six costs Rs 5 lakh 1

ऐसा ही एक मुकाबला हाल ही में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आक्रामक पारी खेलते हुए 52 गेंद पर 87 रन बनाए। वहीं राजस्थान रॉयल्स की तरफ से भी शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली।

इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के आक्रामक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर जो कि अपने अब तक के आईपीएल सफर में काफी शानदार पारी खेल रहे हैं उन्होंने इस मैच में भी 17 गेंद पर 29 रन की पारी खेली जिसमें आक्रमण दो छक्के और एक चौका लगाया। लेकिन इस दौरान उनके द्वारा लगाया गया एक छक्का 5 लाख रुपये का था।

गौरतलब की बात है कि 13वे ओवर में शमी की गेंद पर शिमरोन हेटमायर शानदार सिक्स मारते हुए टाटा पंच बॉक्स में अपनी गेंद को पहुंचा दिया। इसकी वजह से काजीरंगा नेशनल पार्क को 5 लाख रुपये का डोनेशन दिया जाएगा। बता दें कि इस बार आईपीएल की स्पॉन्सरशिप टाटा के पास है। ऐसे में उन्होंने स्टार्टिंग में ही बड़ी घोषणा करदी थी।

google news

उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि मैच के दौरान जो भी खिलाड़ी टाटा पंच बॉक्स में अपनी गेंद को पहुंचा देगा तो उसके बदले काजीरंगा नेशनल पार्क को 5 लाख रुपये डोनेशन के रूप में दिए जाएंगे। ऐसा ही कुछ गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान देखने को मिला जब मोहम्मद शमी की गेंद पर हेटमायर शानदार छक्का मारते हुए गेंद को टाटा पंच बॉक्स में पहुंचा दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!