एक्सीडेंट से ठीक होने के बाद इमोशनल हुई मलाइका अरोड़ा, कहा में फाइटर हूं जल्द ही कम बैक करूंगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने वाली अदाकारा मलाइका अरोड़ा बीते काफी समय से सोशल मीडिया से दूर है बता दें कि मुंबई पुणे हाईवे पर उनके साथ हुए हादसे के दौरान उन्हें गंभीर चोट आ गई थी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वह बीते 1 सप्ताह से अपने घर पर ही आराम कर रही है।

google news
Malaika Arora Emotional

लेकिन अब हालत में सुधार होने के बाद ही मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया पर कम बैक करती हुई नजर आ रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी को साझा किया है। जिसमें उनका चेहरा साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इस दौरान उन्होंने सिर्फ लगा रखी हुई है।

Malaika Arora Arjun Kapoor after accident 1

उन्होंने अपनी तस्वीर को साझा करने के साथ ही लंबी चौड़ी पोस्ट के साथ में अपने दर्द को बयां किया है। मलाइका ने पोस्ट साझा करते हुए अपने चाहने वालों को यह संकेत दे दिया है कि वह पहले जैसी हो चुकी है और उनकी तबीयत में काफी ज्यादा सुधार है। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी साझा करते हुए अपने दर्द को बयां किया।

Malaika Arora Arjun Kapoor after accident 2

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि उन्हें भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि वह किसी हादसे का शिकार हो गई। उन्हें आज भी यह मंजर किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लगता है। लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि एक्सीडेंट के बाद जब उनकी स्थिति गंभीर हो गई थी तो उनके स्टॉप और लोगों ने उनकी काफी मदद की मलाइका ने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है।

google news
Malaika Arora Amrita Arora after accident 3

जिन्होंने एक्सीडेंट के बाद उनकी काफी सहायता की उन्होंने अपने परिवार का भी जिक्र करते हुए कहा कि वह भी हर पल उनके साथ में खड़े रहे। मलाइका ने उन डॉक्टरों का भी शुक्रिया किया जिन्होंने उन्हें जल्द ठीक करने में उनकी सहायता की इतना ही नहीं उन्होंने उनके पूरे इंस्टाग्राम परिवार का भी शुक्रिया अदा किया है क्योंकि उन्होंने बिहार दम मलाइका के लिए दुकान मलाइका ने अपने आपको एक फाइटर बताया है और जल्द ही वापस लौटने का आश्वासन दिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!