हनुमान जयंती के मौके पर सुखविंदर सिंह ने दी राम भक्तों को बड़ी सौगात, अयोध्या में लॉन्च हुई हनुमान चालीसा

आज देश भर में श्री राम भक्त हनुमान की जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। हनुमान जयंती के मौके पर घर से लेकर मंदिरों तक सब दूर काफी सजावट की गई है। इतना ही नहीं राम भक्त बड़े-बड़े झंडों के साथ में इस दिन रैलियां भी निकालते हैं। लोगों के बीच में हनुमान जी को लेकर काफी ज्यादा आस्था बनी हुई है।

google news
sukhwinder singh shri hanuman chalisa 3

देवों में सबसे बलवान हनुमान जी को काफी ज्यादा पूजा जाता है। ऐसे में आज उनकी जयंती के मौके पर मंदिरों का माहौल ही काफी अलग देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं हनुमान जी श्री राम जी के परम भक्त थे। सिया राम मंदिर के अलावा हनुमान महाराज के मंदिर में भी आज के दिन हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है।

sukhwinder singh shri hanuman chalisa 1

वही इस पावन मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के अवॉर्ड विनर सिंगर सुखविंदर सिंह ने सभी राम भक्तों को बड़ी सौगात दी है। बता दें कि सुखविंदर सिंह ने हनुमान चालीसा की बड़ी सौगात सभी राम भक्तों को दी है और उन्होंने अपने हनुमान चालीसा को लॉन्च करने से पहले प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में जाकर मत्था टेका और भगवान श्रीराम का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि इस हनुमान चालीसा को टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स की मदद से तैयार किया गया है। सुखविंदर सिंह ने आज अपनी इस हनुमान चालीसा के रिलीज के बाद कहा है कि वह शुरू से ही श्री राम भक्त हनुमान के बहुत बड़े भक्त रहे हैं और आज उनका सपना भी पूरा हो गया है। कुलविंदर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत अच्छे संगीतकार होने के साथ म्यूजिक कंपोजर भी है।

google news

श्री राम भक्तों के बीच में हनुमान चालीसा को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है बता दे कि इस दौरान का एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सुखविंदर सिंह ने आपने बहुत ही प्यारी आवाज से हनुमान चालीसा की पेशकश की है जिसे काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

sukhwinder singh shri hanuman chalisa 2

टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स की मदद से इसे और भी काफी ज्यादा शानदार तरीके से निर्मित किया गया है। हनुमान चालीसा के बारे में बताया कि इसे एक्शन + एनीमेशन की मदद से काफी अलग तरीके से बनाया गया है जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाएगा इतना ही नहीं सुखविंदर सिंह ने सभी से यह भी आग्रह किया है कि सभी इस चालीसा का पाठ करें।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!