सुशांत सिंह मामले में शेखर सुमन ने की प्रार्थना जिससे सभी हुए सहमत, फैंस का मिला साथ

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने वर्ष 2020 में अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिससे पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था। किसी ने बीमारी के चलते तो किसी ने अपनी परेशानी के चलते इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लेकिन आज भी उन सभी नायाब कलाकारों की यादें सभी देश वासियों के दिल में जिंदा है।

इनमे एक नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का भी आता है। जिहोंने बहुत कम समय में फ़िल्म इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। लेकिन उन्होंने 14 जून को अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 34 वर्ष की उम्र में सुशांत ने बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ दी थी। उन्होंने कई हिट फिल्में दी जिन्हें देख आज भी सभी अपने चहिते कलाकार को याद किया करते हैं।

वहीं अभी भी सुशांत सिंह निधन मामले में सीबीआई द्वारा जांच की जा रही है लेकिन अभी तक वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। इससे सुशांत के फैन और परिवार के लोग निराश हैं। और सभी न्याय की उम्मीद लगाए इंतजार कर रहे हैं।

शेखर सुमन ने की प्रार्थना

वहीं सुशांत सिंह मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहे हैं। उन्होंने बीते दिन ट्वीट कर उन्‍होंने कहा कि वे प्रार्थना करते हैं कि इस मामले में एक दिन चमत्‍कार हो।

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में कहा है कि बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता। एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं। शेखर सुमन पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच पर प्रतिक्रिया देते रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने यह भी कहा था कि सुशांत की मौत के छह महीने के बाद यह मामला मीडिया में नहीं रहा। किसी के द्वारा कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *