26 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

Kabhi Eid Kabhi Diwali: खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाने वाली Shehnaaz Gill इस डर के चलते Salman Khan संग नहीं करेगी रोमांस

पंजाबी की कैटरीना कैफ शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम रखने वाली है। बता दें कि वे सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। अपनी इस फिल्म को लेकर शहनाज गिल काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रही है। इतना ही नहीं जब से सलमान खान के साथ उनके काम करने की चर्चाएं हो रही है। उसके बाद सही वे लगातार सलमान खान के काफी नजदीक नजर आती हैं।

google news
shehnaaz gill in arms of salman khan

लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि शहनाज गिल फिल्म के दौरान सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर नहीं आने वाली है। यह खबर सामने आने के बाद से ही फ्रेंड्स काफी ज्यादा विरान नजर आ रहे हैं क्योंकि शहनाज गिल रियल लाइफ में भी भाई जान पर खुल्लम खुल्ला प्यार लुटा चुकी है ऐसे में ऑनस्क्रीन रोमांस करने में क्या दिक्कत है?

Shehnaaz Gill Salman Khan Hug 1

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस बात की जानकारी साझा की गई है कि सलमान खान को छोड़ शहनाज गिल पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली है। इतना ही नहीं इस फिल्म में दोनों का काफी कॉमेडियन किरदार देखने को मिलने वाला है। सलमान खान की याद फिल्म साल 2023 में रिलीज होना है लेकिन इसकी शूटिंग को लेकर अभी से ही काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही है।

Shehnaaz Gill Bigg Boss Salman Khan

लेकिन कुछ समय पहले फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आई थी। जिसमे दावा किया गया था कि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। जिसको लेकर खुद आयुष शर्मा ने कहा था कि इस तरह की नेगेटिव खबरों से परेशान हो चुके हैं। हालांकि खबरें यह भी है कि।आयुष शर्मा एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ने का मन बना रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी दिखाई देने वाली है जो सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles