29 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

Yami Gautam ने किया Bollywood इंडस्ट्री को Expose! उठाया घिनौने राज से पर्दा कहा, काम के बदले करने पड़े थे ये काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध को देखते हुए हर साल हजारों युवा कलाकार इंडस्ट्री में आने के लिए अपना जो राज में आते हैं। लेकिन बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जो आगे चलकर काफी सफल होते हैं बहुत से तो ऐसे हैं जो गुमनामी की जिंदगी में जीते हुए वापस अपना रास्ता बदल लेते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री की चकाचौंध में बहुत से लोग तो अपना कैरियर कर बर्बाद कर चुके हैं क्योंकि यहां जो दिखता है अंदर उससे कई अलग ही कलाकारों को करना पड़ता है।

google news
Yami Gautam Expose Bollywood Industry

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े मुकाम को हासिल कर चुके बहुत से कलाकार इंडस्ट्री की सच्चाई से लोगों को समय समय पर शुरू करवाते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा यामी गौतम ने किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री की घिनौनी सच्चाई से सभी को सभी को अवगत करवाया है। उनका यह इंटरव्यू इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

यामी गौतम से पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार इंडस्ट्री से जुड़े इस तरह के राज बता सकते हैं। लेकिन यामी गौतम ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान काफी अंदर तक की बातों के बारे में जानकारी साझा की है। बता दें कि इस दौरान उनसे फरीदून शेहरयार द्वारा कई सारे सवाल किए गए थे। इन सभी सवालों का यामी गौतम ने अपनी बेबाकी से जवाब दिया।

इंडस्ट्री में पुरे किया 10 साल

उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि चाहे आज उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बना ली हो और वह बड़ी अदाकारा बन चुकी हो। लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने ऐसे काम भी किए हैं जो उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में बने रहने के लिए उन्हें करना पड़ा था। यामी गौतम से जवान के शुरुआती करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने भी दूसरे कलाकारों की जर्नी की तरह जिन कामों को नहीं करना था उन्हें भी बेधड़क किया। ताकि वह इंडस्ट्री में किसी ना किसी चीज को लेकर हमेशा बनी रहे।

google news

इतने नहीं यामी गौतम ने आगे कहा कि जब तक एक कलाकार इंडस्ट्री में पहचान नहीं बना लेता उसे दूसरों के अनुसार ही काम करना पड़ता है। उन्हें भी बहुत से लोग यही सलाह दिया करते थे कि इंडस्ट्री में टिके रहना है। तो जैसा लोग कहे ऐसा ही उनको काम करना होगा और बड़े कलाकार के साथ काम करना सही रहेगा चाहे आप की स्क्रिप्ट 2 मिनट की ही क्यों ना हो।

यामी गौतम ने कहा कि सफल नहीं होने से पहले उन्होंने वह सब कुछ किया जिसके बारे में सोच कर आज भी है परेशान हो जाती है। आपको बता दें कि यामी गौतम बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है। अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। हाल ही में उनकी फिल्म A Thursday रिलीज हुई थी। जिसमें उनका काफी शानदार थोड़ा देखने को मिला था इससे पहले भी यामी गौतम कई सुपरहिट फिल्में बना चुकी हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles