32 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

Bharti Singh को एक बच्चे की माँ बनाकर छोड़ सकते है अब उनके पति हर्ष! वीडियो साझा कर सुनाई आपबीती

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जबसे मां बनी है उसके बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बनी रहती है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी कॉमेडी स्टाइल से एक अलग ही पहचान बनाई है। आज वह फिल्म इंडस्ट्री से लेकर छोटे पर्दे तब हर जगह नजर आती है। इतना ही नहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी उनके साथ में रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आते हैं।

google news
Haarsh Limbachiyaa take divorce from bharti singh

दोनों को खूब पसंद किया जाता है। दोनों हमेशा ही लोगों को हंसाते हुए नजर आते हैं। भारती मां बनने के बाद से अपने बच्चे से जुड़ी तमाम जानकारियों को यूट्यूब और अपने सोशल मीडिया माध्यम से साझा करना पसंद करती है। जिन्हें उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। बता दें कि भारतीय अपने काम को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं है।

लेकिन अब दोनों पति पत्नी ने अपने बेटे के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बनाया है। दोनों समय निकालते हुए अपने बेटे गोला को पहली ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं। भारती और हर्ष हमेशा ही लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं। ऐसे में अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसने सभी को काफी ज्यादा परेशानियों में डाल दिया है। जिसमें हर भारतीय से तलाक लेने की बात कहते हैं।

दरअसल, हाल ही में भारतीय ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो को साझा किया है। जिसमें वे अपने पति हर्ष लिंबाचिया और बेटे गोला के साथ ट्रिप के लिए निकलते हैं। इस दौरान उन्होंने जगह का नाम तो नहीं बताया लेकिन उनके ट्रिप के दौरान की गई जांच किया उन्होंने वीडियो में साझा की है जिसमें एयरपोर्ट भी दिखाई देता है। इतना ही नहीं अंत में जब अपने टाइम पर पहुंच जाते हैं। वहां की भी झलकियां उन्होंने वीडियो में साझा की है।

google news

हर्ष और भारती अपने बेटे की पहली ट्रिप को यादगार बनाने के लिए गोवा पहुंचते हैं और उसी होटल में ठहरते हैं जहां उन्होंने शादी की थी। दोनों पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ काफी इंजॉय करते हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट उस समय आ जाता है जब वीडियो में अचानक आर तलाक की बात करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं अपनी पहली टिप को यादगार बनाने के लिए पहुंचे हर्ष और भारती यहां पहुंचने के बाद काफी लड़ते हैं और नतीजा यह निकलता है कि हर्ष भारती से कहते हैं कि उन्हें दोनों से तलाक चाहिए। बता दें कि तलाक की बात सुनने के बाद भारती काफी ज्यादा बेचैन हो जाती है और हर्ष को काफी समझाने की कोशिश करती दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और मैं इस वीडियो से जुड़ी तमाम हकीकत जानने की कोशिशों में लगे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles