28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची सारा अली खान, कहां पाप करने वाले नहीं जा सकते माता की गुफा में

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए काफी ज्यादा जानी जाती है बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी हर तस्वीर और वीडियो को आए दिन सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद सारा अली खान ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है लोगों ने कहा कि ज्यादा पसंद भी करते हैं यही कारण है कि उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

- Advertisement -

sara ali khan at maa vaishno devi

अभिनेत्री की बात की जाए तो वे काफी चुलबुले मिजाज की है यही कारण है कि वह अपने से जुड़ी हर छोटी से छोटी चीज को सबके साथ साझा करना अच्छा समझती है अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि सारा अली खान देश के कई बड़े शहरों में सफर करते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान अभिनेत्री इंजॉय भी कर रही है और अपने हर एक मोमेंट की जानकारी वीडियो में सजा भी कर रही है।

सारा अली खान को घूमना काफी ज्यादा पसंद है यही कारण है कि वे अपने फ्री समय में घूमने निकल पड़ती है ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ उन्होंने इस दौरान दिल्ली जयपुर बिहार गोवा और माता वैष्णो देवी के दरबार में भी पहुंची इतना ही नहीं वाराणसी घूमने के लिए गई। वही उनके वीडियो में साफ तौर पर आप देख सकते हैं कि उन्होंने बतौर एंकर वीडियो में हर चीज का जिक्र किया है और सभी को अपने साथ इन बड़े शहरों की सैर करवाई है। सारा अली खान के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है यही कारण है कि यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान पहले भी इस तरह की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर चुकी है इतना ही नहीं वे इससे पहले भी मंदिरों में भगवान के दर्शन के लिए जा चुकी हैं। लेकिन इस दौरान वे वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रही है कि वह घोड़े के माध्यम से माता वैष्णो देवी की चढ़ाई कर रही है। लेकिन इस दौरान घोड़ा चालक अभिनेत्री को अवगत कराता है कि जिस व्यक्ति ने अपने जीवन में बुरे काम किए हो वह इंसान माता की गुफा में प्रवेश नहीं कर पाता है।

वहीं घोड़े वाले की बात सुनकर अभिनेत्री काफी हैरानी में पड़ जाती है और वह खुद सवाल पूछने लगती है कि यदि उन्होंने भी पाप किया है तो वह भी माता की गुफा में प्रवेश नहीं कर पाएगी। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने वीडियो के माध्यम से सभी को यह भी जानकारी दी है कि पाप करने वाले इंसान इस गुफा में प्रवेश नहीं कर पाते हैं। अभिनेत्री का अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है यही कारण है कि यह वीडियो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!