Categories: बॉलीवुड

सुशांत की याद में उनकी ड्रीम ‘चंदा मामा दूर के’ को बनाकर उन्हें ट्रिब्यूट किया जाएगा!

बॉलीवुड अभिनेत्री सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उन्हें उनकी काबिलियत और अपने अच्छे व्यवहार के लिए याद किया जाता है। बता दें कि हाल ही में मुंबई कोर्ट ने भी माना है कि सुशांत बहुत सरल और अच्छे इंसान थे। वहीं सुशांत की याद में दुनिया भर में कई आयोजन किए जा रहे हैं।

वहीं अब सुशांत की याद में उनकी ड्रीम ‘चंदा मामा दूर के’ को बनाकर उन्हें ट्रिब्यूट किया जाएगा। इसकी घोषणा डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान की है। बता दें कि यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की ड्रीम प्रोजेक्ट थी। सुशांत के दोस्त रहे संजय उनके साथ इंडिया की पहली स्पेस फिल्म बनाना चाहते थे।

और बतौर फिल्म की तैयारी के लिए सुशांत नासा भी गए थे। लेकिन फिल्म का बजट ज्यादा होने के चलते इस फिल्म का काम रोक दिया गया था। और इस दौरान सुशांत सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया जिसके कारण फिल्म का काम पूरी तरह से बंद हो गया। वहीं अब एक बार फिर संजय इस फिल्म को पूरा करने के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं।

सुशांत की जगह किसी और को लेना आसान नहीं

एक इंटरव्यू के दौरान संजय पूरन सिंह ने कहा, मेरे लिए इस फिल्म के लीड रोल के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश करना दिल दुखा देने वाला है। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करना भी बाकी है। साथ ही नए लीड एक्टर की तलाश भी जारी है। संजय का मानना है कि सुशांत की जगह किसी और को कास्ट करना उनके लिए आसान नहीं है।

सुशांत हमेशा संपर्क में रहते थे

वहीं अपने और सुशांत के रिश्तों को लेकर संजय ने बताया कि वे मेरे बेहद करीब थे। हम हर कुछ दिनों में एक बार तो बात कर ही लिया करते थे। फिल्मों को लेकर किताबों को लेकर हमेशा बात हुआ करती थी।

Leave a Comment