Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा अपडेट: इस शख्स की तलाश कर रही NCB, मिली अहम कड़ी

बॉलीवुड अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई और एनसीबी पिछले कई महीनों से कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई के कई ड्रग पेडलर को अपनी गिरफ्त में लिया है। ड्रग पेडलर से मिले सबूतों के आधार पर एनसीबी ने बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों से पूछताछ की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक और बड़ी सफलता मिली है जिसमें वह सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार पर शिकंजा कस रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को कुछ अहम जानकारियां प्राप्त हुई है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार का उल्लेख है। पिछले कई दिनों से ऋषिकेश पवार गायब है और एनसीबी ने उनकी खोज के लिए ऑपरेशन चलाया हुआ है। ऋषिकेश पवार से एनसीपी ने पहले भी पूछताछ की थी लेकिन उस समय कोई ठोस जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार का नाम आया था। उस समय ऋषिकेश पवार से कोई पुख्ता जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई थी। पूछताछ के बात से ही डायरेक्टर ऋषिकेश पवार गायब हो गया। सुशांत सिंह राजपूत मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन से भी बीते दिनों पूछताछ की थी। एनसीवी अर्जुन रामपाल और उनके करीबियों पर नजर बनाए हुए हैं और जांच कर रही है।

Leave a Comment