Categories: बॉलीवुड

सुशांत को भुलाने पहले महेश भट्ट और अब रोडीज़ फेम राजीव लक्मण की बाहों में रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोशल मीडिया पर खूब सुखियां बटोर रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब अपने पुराने समय को भूलकर नई शुरुआत करने के लिए दिन रात जुटी है। हाल ही में रिया को लेकर ख़बर आई थी कि वे जल्द बड़े पर्दे पर भी वापसी करेंगी।

लेकिन अभी रिया अपने पुराने पलों को भुलाने के लिए अपने दोस्तों के साथ समय बिताती हुई नज़र आई थी। बता दें कि रिया को उनके दोस्त रघु के बेटे रिदम की पहली जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया गया था जिसमें उनके कुछ पारिवारिक मित्र शामिल हुए। वहीं इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई है। जिसमे वे अपने दोस्त के संग नजर आ रही है। जिसमे वे राजीव और रिया एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राजीव ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “माय गर्ल।” वहीं हाल ही में, निर्देशक रूमी जाफरी ने सिल्वर स्क्रीन पर रिया चक्रवर्ती की वापसी की पुष्टि की थी।

रिया के लिए दर्दनाक वर्ष रहा : रूमी

रूमी ने स्पॉटबॉय को बताया, “यह उसके लिए एक दर्दनाक वर्ष रहा है। बेशक, यह साल सभी के लिए बुरा था। लेकिन उसके मामले में, यह एक और स्तर पर आघात था। क्या आप किसी लड़की को अच्छी तरह से मध्य-मध्य से कल्पना कर सकते हैं- जेल में एक महीने बिताने वाला वर्ग परिवार। इसने उसके मनोबल को पूरी तरह से कुचल दिया है। “

Leave a Comment