Categories: बॉलीवुड

कुली के सेट पर हुए हादसे को याद कर इमोशनल हुए बिग बी, बाबुजी को याद कर आंखे हुई नम

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जिन्हें हिंदी सिनेमाजगत में महानायक की के नाम से भी जाना जाता है। जिन्होंने 90 के दशक से आज तक बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। और आज भी सभी बिग बी कि एक्टिंग के दीवाने हैं। उन्होंने फिल्मों में अदाकारी के साथ कई गीत भी गए हैं। और वे अपने काम के साथ अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कभी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपनी हर एक्टिविटी को साझा करते रहते हैं।

दरअसल, हाल ही में बिग बी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर 45 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए है। और बात की जानकारी देते हुए उन्हें एक फैंस ने एक तस्वीर को साझा किया वहीं इस तस्वीर को देख अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो गए, जिसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘कुली’ के सेट पर हुए दर्दनाक हादसे को याद किया।

‘कुली’ के सेट पर हुए था हादसा

फैंस द्वारा शेयर की गई तस्वीर से इमोशनल होकर बिग बी ने भी एक तस्वीर को शेयर किया और बताया कि उनकी फिल्म ‘कुली’ के सेट पर वो बुरी तरह घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वे घर वापस लौटे थे तो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने कैसे रिएक्ट किया था।

तस्वीर के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। इसके लिए धन्यवाद जैस्मीन, लेकिन ये तस्वीर और भी बहुत कुछ कहती है। यही वो पल है जब मैं ‘कुली’ के सेट पर हुई दुर्घटना के बाद जीवित बचकर घर वापस आया था। ये पहली बार था जब मैंने अपने पिता को टूटते हुए देखा था! अभिषेक भी परेशान था’.।

वहीं शेयर की गई इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। और अभिषेक बच्चन भी खड़े हैं।

Leave a Comment